X close
X close
Indibet

शाहिद अफरीदी को लेकर बुरी खबर, इस कारण PSL 2021 से बाहर हुआ दिग्गज ऑलराउंडर

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
May 25, 2021 • 16:09 PM View: 1311

मुल्तान सुल्तांस के लिए खेलने वाले ऑलराउंडर शाहिद अफरीदी पीठ में चोट के कारण अबू धाबी में खेले जाने वाले पाकिस्तान सुपर लीग (पीसीएल) 2021 के बाकी बचे मुकाबलों से बाहर हो गए हैं।  पीएसल ने सोमवार (24 मई) को जारी प्रैस रिलीज में बताया कि अफरीदी को करांची में ट्रेनिंग के दौरान पीठ के निचले हिस्से में दर्द महसूस हुआ था। डॉक्टर ने उन्हें पूर्ण रूप से आराम करने की सलाह दी है।

41 साल के अफरीदी की जगह खैबर पख्तूनख्वा के 34 वर्षीय स्पिनर आसिफ अली को टीम में शामिल किया गया है। वह अबू धाबी में मुल्तान की टीम से जुड़ेंगे।

Trending


इसके अलावा इस्लामाबाद यूनाइटेड ने बाएं हाथ के बल्लेबाज उमर अमीन और वेस्टइंडीज के ओपनर ब्रैंडन किंग को टीम में शामिल किया। पेशावर जाल्मी ने अफगानिस्तान के हज़रतुल्लाह ज़ज़ई को टीम के साथ जोड़ा है, वहीं समीन गुल और खालिद उस्मान को रिजर्व खिलाड़ियों के तौर पर किया है।

बता दें मार्च में बायो-बबल के अंदर खिलाड़ियों के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद पीएसएल को स्थगित कर दिया गया था। इसके बाद बाकी बचे 20 मैचों को पहले पाकिस्तान में कराने का फैसला किया गया, लेकिन देश में बढ़ते मामलों के बाद अब यह अबू धाबी में खेला जाएगा।  
 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo