X close
X close

हंसमुख शिखर ने छुपाया दुख, डिलीट कर दी दर्द बयां करती इंस्टा पोस्ट

भारत और श्रीलंका के बीच टी20 और वनडे सीरीज खेली जानी है, लेकिन वनडे टीम में शिखर धवन का चयन नहीं किया गया है।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat December 29, 2022 • 12:21 PM

Shikhar Dhawan Dropped: भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज़ शिखर धवन अक्सर ही अपने चेहरे पर एक प्यारी सी मुस्कान लिए नज़र आते हैं। शिखर एक हंसमुख इंसान हैं और उन्होंने एक बार फिर अपना दुख छुपा लिया है। जी हां, श्रीलंका के खिलाफ होने वाली टी-20 और वनडे सीरीज के लिए टीम इंडिया का ऐलान हो चुका है। वनडे सीरीज की शुरूआत 9 जनवरी से होगी, लेकिन इस टीम में शिखर धवन को नहीं चुना गया है। टीम से बाहर होने के बाद धवन ने दर्द बयां करता एक इंस्टाग्राम पोस्ट किया था जिसे अब वह डिलीट कर चुके हैं।

बयां किया था दुख: शिखर धवन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक पोस्ट किया था जिसके कैप्शन में उन्होंने अपना दुख शब्दों में लिखा था। धवन ने लिखा, ‘बात जीत हार की नहीं होती। जिगर की होती है। काम करो और बाकी भगवान पर छोड़ दो।’ शिखन ने यह पोस्ट फैंस के साथ शेयर किया था, लेकिन हैरानी की बात यह है कि धवन अब इस पोस्ट को अपने अकाउंट से डिलीट कर चुके हैं।

Trending


वर्ल्ड कप खेलने की जताई थी इच्छा: बीते लंबे समय से शिखर धवन का पूरा ध्यान सिर्फ वनडे क्रिकेट पर रहा है। टी20 वर्ल्ड कप में सेलेक्शन नहीं होने के बाद शिखन ने साफ किया था कि उनका फोक्स आगामी वनडे वर्ल्ड कप पर है, लेकिन अब उनकी राह बेहद मुश्किल नज़र आ रही है। रोहित शर्मा की गैरमौजदूगी में भारतीय टीम को लीड करने वाले शिखर अब टीम से ड्रॉप हो चुके हैं। इस साल उन्होंने 22 मुकाबलों में 688 रन बनाए थे।

Also Read: Roston Chase Picks Up His All-Time XI, Includes 3 Indians

श्रीलंका के खिलाफ भारत की वनडे टीम- रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, श्रेयस अय्यर, केएल राहुल (विकेटकीपर), ईशान किशन (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या (उप कप्तान), वाशिंगटन सुंदर, युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव, अक्षर पटेल, मोहम्मद शमी , मोहम्मद सिराज, उमरान मलिक, अर्शदीप सिंह।