X close
X close
Indibet

श्रीलंका दौरे पर शिखर धवन को मिल सकती है भारतीय टीम की कमान, इन खिलाड़ियों को मिल सकता है मौका

IANS News
By IANS News
May 12, 2021 • 08:54 AM View: 1375

ओपनर शिखर धवन इस साल जुलाई में सीमित ओवरों की सीरीज के लिए श्रीलंका के खिलाफ टीम इंडिया की कप्तानी कर सकते हैं। भारत को सीमित ओवरों की सीरीज के लिए श्रीलंका का दौरा करना है लेकिन शीर्ष खिलाड़ियों के उसी समय टेस्ट मैचों के लिए इंग्लैंड में व्यस्त होने के कारण धवन को टीम की कमान सौंपी जा सकती है।

भुवनेश्वर कुमार, पृथ्वी शॉ, हार्दिक पांड्या और ईशान किशन इस सीमित ओवरों की सीरीज का हिस्सा हो सकते हैं। तीन वनडे और तीन टी20 मैचों की सीरीज 13 जुलाई से एक ही आयोजन स्थल पर होगी।

Trending


टीम को लेकर आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है लेकिन समझा जाता है कि भारत के लिए सीमित ओवरों में अच्छा प्रदर्शन करने वाले तथा हाल ही में आईपीएल के लिए चुने गए खिलाड़ियों को इसमें जगह मिल सकती है।

ईशान और सूर्यकुमार यादव जिन्होंने आईपीएल 2020 में मुंबई इंडियंस के लिए तथा इंग्लैंड के खिलाफ सीमित ओवरों की सीरीज में काफी अच्छा किया था इन्हें भी टीम में शामिल किया जा सकता है।

युवाओं में स्पिनर राहुल चाहर, तेज गेंदबाज चेतन सकारिया को भी इंडियन टीम में जगह मिल सकती है जबकि राहुल के भाई दीपक चाहर को भी मौका मिल सकता है।

सकारिया ने आईपीएल के इस सीजन में राजस्थान रॉयल्स के लिए अच्छा प्रदर्शन किया था और सात मैचों में सात विकेट लिए थे। रॉयल चेलेंजर्स बेंगलुरु के सलामी बल्लेबाज देवदत्त पडीकल भी धवन और शॉ के अलावा तीसरे ओपनर के तौर पर श्रीलंका जा सकते हैं।


Read More

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now