X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

VIDEO जब एंकर ने धवन से पूछा, कप्तान कोहली का फेवरेट गाना कौन सा है, आया ऐसा जबाव ?

by Vishal Bhagat Sep 13, 2019 • 13:20 PM

13 सितंबर। भारत के सबसे पुराने स्टेडियमों में से एक ऐतिहासिक -फिरोज शाह कोटला स्टेडियम का नाम अब अरुण जेटली स्टेडियम होगा। दिल्ली एवं जिला क्रिकेट संघ (डीडीसीए) ने गुरुवार को यहां जवाहर लाल नेहरू स्टेडियम में एक भव्य कार्यक्रम आयोजित कर अपने मरहूम पूर्व अध्यक्ष को सम्मानित किया।

साथ ही इस स्टेडियम के मुख्य पवेलियन का नाम भारतीय टीम के मौजूदा कप्तान विराट कोहली के नाम पर कर दिया गया।

डीडीसीए द्वारा आयोजित किए गए इस समारोह में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, खेल मंत्री किरण रिजिजू, केंद्रीय रेल मंत्री पीयूष गोयल, पूर्व खेल मंत्री राज्यवर्धन राठौर के अलावा कई राजनेता उपस्थित रहे। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड और प्रशासको की समिति (सीओए) ने भी कार्यक्रम में उपस्थिति रहे।

इस कार्यक्रम के दौरान प्रोग्राम की एंकरिंग कर रहे एंकर ने जब कोहली के साथी खिलाड़ी धवन से उनका फेवरेट गाना पूछा तो शिखर धवन ने कई पंजाबी गाने का नाम लिया।

जिसे जानकर एंकर भी मुस्कुराने लगा, एंकर ने यहां तक कह डाला कि जो भी पंजाबी गाने का नाम लिया उसे उन्होंने कभी सुना भी नहीं है। गौरतलब है कि इस रंगारंग कार्यक्रम में विराट कोहली के साथ उनकी खूबसूरत वाइफ अनुष्का शर्मा भी पहुंची थी। कार्यक्रम में अनुष्का शर्मा अपने पति के सम्मान में काफी इमोशनल भी नजर आई।

सौजन्य से इंडिया टीवी