X close
X close
Indibet

बेहद खूबसूरत हैं इस स्टार भारतीय ऑलराउंडर की वाइफ

इस भारतीय स्टार ऑलराउंडर की वाइफ खूबसूरती के मामले में बड़ी से बड़ी बॉलीवुड एक्ट्रेस को मात देते हैं। सोशल मीडिया पर उनकी खूबसूरत तस्वीरें फैंस द्वारा काफी पसंद की जा रही हैं।

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma September 22, 2022 • 14:15 PM

टीम इंडिया के हरफनमौला खिलाड़ी शिवम दुबे अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहते हैं। पिछले साल जुलाई में शिवम दुबे ने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड अंजुम खान से शादी की है। शिवम दुबे की शादी काफी चर्चा में रही क्योंकि उन्होंने हिंदू रीति-रिवाज के अलावा मुस्लिम रीति-रिवाज से भी शादी करने का फैसला किया। शिवम दुबे और अंजुम खान ने काफी लंबे टाइम तक एक दूसरे को डेट किया था लेकिन, फैंस को इसकी भनक तक नहीं लगी थी।

उत्तर प्रदेश की रहने वालीं अंजुम खान बला की खूबसूरत हैं और उनकी तस्वीर को सोशल मीडिया पर फैंस द्वारा काफी सराहा भी गया है। अंजुम खान ने अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी से फाइन आर्ट में ग्रेजुएशन की हुई है। इसके अलावा अंजुम खान को एक्टिंग और मॉडलिंग करना भी बेहद पसंद है।

Trending


अंजुम खान हिंदी टीवी सीरियल के अलावा म्यूजिक एलबम में भी नजर आ चुकी हैं। शिवम दुबे ने शादी के बाद अंजुम संग अपनी तस्वीर शेयर कर लिखा था, ‘हमने प्यार किया जो कि प्यार से ज्यादा था और अब यहीं से हमारी शुरुआत हो रही है।'

बता दें कि हाल ही में अंजुम खान और शिवम दुबे माता-पिता भी बने हैं। वहीं अगर शिवम दुबे के क्रिकेटिंग करियर की बात करें तो आईपीएल 2022 में चैन्नई सुपर किंग्स के लिए खेलते हुए शिवम दुबे ने कई मैच जिताऊ पारी खेली थीं। शिवम दुबे फिलहाल इंडियन क्रिकेट टीम में वापसी का दरवाजा खटखटा रहे हैं।

यह भी पढ़ें: 'भारतीय फैंस हमारा दिल हैं', अफगानिस्तान की वायरल लड़की बोली इंडिया-अफगान एक है

29 साल के शिवम दुबे ने अब तक भारत के लिए 13 टी20 और 1 वनडे मैच खेला है। इंटरनेशनल क्रिकेट में अबतक शिवम दुबे का प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा है। वहीं अगर उनके आईपीएल करियर की बात करें तो शिवम दुबे ने 35 आईपीएल मैचों में 688 रन बनाए हैं।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now