X close
X close
Indibet

चेतेश्वर पुजारा को टीम से बाहर कर देना चाहिए? सुनील गावस्कर ने दिया जवाब

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
June 30, 2021 • 10:57 AM View: 1244

न्यूजीलैंड की टीम ने भारत को हराकर आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का खिताब अपने नाम किया है। टीम इंडिया की इस हार के बाद चेतेश्वर पुजारा की खराब फॉर्म को लेकर सवाल उठ रहे हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो टीम इंडिया ने इंग्लैंड के खिलाफ चेतेश्वर पुजारा को ड्रॉप करने का मन भी बना लिया है। चेतेश्वर पुजारा को टीम से ड्रॉप किए जाने के सवाल पर अब पूर्व भारतीय दिग्गज बल्लेबाज सुनील गावस्कर ने रिएक्टर किया है।

स्पोर्ट्स तक के साथ बातचीत के दौरान गावस्कर ने कहा, 'न्यूजीलैंड के भी कई बल्लेबाज जैसे कॉनवे, केन विलियमसन, टेलर ने भी पुजारा की तरह ही काफी स्लो शुरुआत की थी। अगर एक छोर पर पुजारा डटे रहें तो दूसरे छोर पर बल्लेबाज शॉट खेल सकते हैं। पुजारा एक एंड को सही तरीके से पकड़ कर रखते हैं, इसलिए आप अभी ऐसा नहीं कह सकते कि पुजारा को टीम से बाहर कर दें।'

Trending


बता दें कि चेतेश्वर पुजारा टेस्ट स्पेशलिस्ट हैं और टीम इंडिया के लिए वह नंबर 3 पर बल्लेबाजी करते हैं। टीम को उनसे हमेशा ही बड़ी पारी की उम्मीद रहती है। लेकिन फिलहाल पुजारा के रनों का सूखा खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मुकाबले में चेतेश्वर पुजारा अपनी धीमी बल्लेबाजी के चलते काफी ट्रोल भी हुए थे।

चेतेश्वर पुजारा ने वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के मुकाबले की पहली पारी में 8 तो दूसरी पारी में महज 15 रन बनाए थे। अगस्त 2019 से बात करें तो पुजारा का खराब फॉर्म उनका पीछा छोड़ने का नाम नहीं ले रहा है। पुजारा ने इस दौरान 17 टेस्ट मैच खेले हैं जिसमें उन्होंने 29.41 की मामूली औसत से महज 500 रन बनाए हैं। 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo