X close
X close
Indibet

यूएई में दिल्ली कैपिटल्स से जुड़ सकते श्रेयस अय्यर, कप्तानी को लेकर कही मन की बात

IANS News
By IANS News
July 06, 2021 • 14:29 PM View: 486

भारतीय बल्लेबाज श्रेयस अय्यर ने कंधे की चोट से उबरने और इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में अपनी उपलब्धता के बारे में जानकारी दी। मार्च में पुणे में इंग्लैंड के खिलाफ भारत के पहले वनडे मैच में क्षेत्ररक्षण के दौरान अय्यर का कंधा घायल हो गया था और इसके बाद अप्रैल में उनका ऑपरेशन हुआ था। 

अय्यर ने यूट्यूब चैनल 'द ग्रेड क्रिकेटर' से कहा, मेरा कंधा .. "हां, मुझे लगता है कि चोट भर गई है। अब यह ताकत और रेंज प्राप्त करने का अंतिम चरण है। इसलिए इसमें लगभग एक महीना लगने वाला है और प्रशिक्षण स्पष्ट रूप से चल रहा है। इसके अलावा, मुझे लगता है, मैं आईपीएल में रहूंगा।"

Trending


दिल्ली कैपिटल्स के लिए कप्तानी में वापसी के बारे में पूछे जाने पर, अय्यर ने कहा, मैं कप्तानी के बारे में नहीं जानता। यह मालिकों के हाथ में है। लेकिन टीम पहले से ही अच्छा कर रही है और हम शीर्ष पर हैं और यही मेरे लिए वास्तव में मायने रखता है। मेरा मुख्य उद्देश्य और लक्ष्य ट्रॉफी उठाना है जो दिल्ली ने पहले कभी नहीं किया है।

उनकी अनुपस्थिति में, ऋषभ पंत को आईपीएल 2020 उपविजेता का कप्तान बनाया गया था। कोविड -19 की दूसरी लहर के आईपीएल रुकने से पहले, दिल्ली कैपिटल्स 12 अंकों के साथ अंक तालिका में शीर्ष पर बैठी थी।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo