X close
X close
Indibet

W,0,W,W,W : 20वें ओवर में आया उमरान का तूफान, 5 गेंदों में गिर गए 4 विकेट

IPL 2022 four wickets fall in umran malik 20th over: पंजाब किंग्स के खिलाफ सनराइजर्स के तेज़ गेंदबाज़ उमरान मलिक ने आखिरी ओवर में तहलका मचाते हुए चार विकेट निकाल दिए।

By Shubham Yadav April 17, 2022 • 18:07 PM

आईपीएल 2022 के 28वें मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद के तेज़ गेंदबाज़ उमरान मलिक ने धमाका करते हुए लाइमलाइट लूट ली। पंजाब के खिलाफ मुकाबले में उन्होंने 20वें ओवर में एक भी रन नहीं दिया और अपनी टीम के लिए 4 विकेट भी निकालकर दिए। मलिक की रफ्तार के आगे पंजाब का कोई भी बल्लेबाज़ ना टिक सका और एक के बाद एक 5 गेंदों में चार बल्लेबाज़ पवेलियन चले गए।

इस 20वें ओवर की पहली गेंद डॉट बॉल रही और दूसरी गेंद पर उन्होंने ओडेन स्मिथ का बड़ा विकेट चटकाया। स्मिथ ने उमरान के खिलाफ बड़ा शॉट खेलने की कोशिश की लेकिन वो गेंद को सिर्फ ऊंचाई दे पाए और उमरान ने अपनी ही गेंद पर एक अच्छा कैच पकड़कर स्मिथ को पवेलियन भेजा। इसके बाद अगली गेंद डॉट हुई लेकिन अगली तीन गेंदों पर राहुल चाहर, वैभव अरोड़ा और अर्शदीप सिंह रन आउट होकर पवेलियन लौट गए।

Trending


उमरान ने अपने कोटे के चार ओवरों 28 रन देकर 4 विकेट लिए। इस शानदार प्रदर्शन के बाद सोशल मीडिया पर उमरान हीरो बन चुके हैं और उनकी जमकर तारीफ की जा रही है। आपको बता दें कि उमरान इस समय भारत के सबसे तेज़ गेंदबाज़ हैं जो लगातार 150 KMPH की गति से गेंदबाज़ी कर सकते हैं। अगर वो इसी तरह प्रदर्शन करते रहे तो आगामी टी-20 वर्ल्ड कप में उन्हें देखा जा सकता है।

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

अगर इस मैच की बात की जाए तो सनराइजर्स हैदराबाद को मैच जीतने के लिए 152 रनों का लक्ष्य मिला है ऐसे में अगर वो ये लक्ष्य हासिल कर लेते हैं तो ये इस टूर्नामेंट में उनकी लगातार चौथी जीत होगी और वो प्लेऑफ की ओर एक और मज़बूत कदम बढ़ा लेंगे।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now