Advertisement
Advertisement

घरेलू हिंसा मामले में जमानत खारिज होने पर पूर्व ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर माइकल स्लेटर अदालत में गिर पड़े: रिपोर्ट

Michael Slater: नई दिल्ली, 16 अप्रैल (आईएएनएस) ऑस्ट्रेलिया के पूर्व बल्लेबाज माइकल स्लेटर कथित तौर पर घरेलू हिंसा के आरोप में मजिस्ट्रेट द्वारा जमानत याचिका खारिज किए जाने के बाद अदालत में गिर पड़े।

IANS News
By IANS News April 16, 2024 • 17:18 PM
Ex-Aussie cricketer Michael Slater collapses in court after denial of bail in domestic violence case
Ex-Aussie cricketer Michael Slater collapses in court after denial of bail in domestic violence case (Image Source: IANS)
Advertisement
Michael Slater:

नई दिल्ली, 16 अप्रैल (आईएएनएस) ऑस्ट्रेलिया के पूर्व बल्लेबाज माइकल स्लेटर कथित तौर पर घरेलू हिंसा के आरोप में मजिस्ट्रेट द्वारा जमानत याचिका खारिज किए जाने के बाद अदालत में गिर पड़े।

54 वर्षीय व्यक्ति पर 5 दिसंबर, 2023 और 12 अप्रैल, 2024 के बीच कथित अपराधों से संबंधित 19 आरोप हैं, जिनमें पीछा करना, डराना-धमकाना, शारीरिक नुकसान पहुंचाने वाला हमला और गला घोंटना शामिल है।

Trending


स्लेटर अपनी उपस्थिति के दौरान जेल के हरे कपड़े पहनकर कटघरे में बैठे थे और जब मजिस्ट्रेट रैलेन एलिस ने उनकी जमानत याचिका खारिज कर दी तो वह फर्श पर गिर पड़े। एबीसी रिपोर्ट में कहा गया है कि जेल अधिकारियों ने उसे अपने पैरों पर खड़ा होने में मदद की।

सप्ताहांत में अपनी गिरफ्तारी के बाद से उन्होंने पिछले कुछ दिन मारूचिडोर पुलिस निगरानी घर में बिताए हैं। उन्होंने शिकायतकर्ता के खिलाफ हिंसा के किसी भी आरोप से इनकार किया। उनकी अगली अदालती सुनवाई 31 मई को होनी है।

स्लेटर ने 1993 से 2001 के बीच ऑस्ट्रेलिया के लिए 74 टेस्ट और 42 एकदिवसीय मैच खेले, जिसमें उन्होंने अपने क्रिकेट करियर में 5,312 रन बनाए। रिटायर होने के बाद उन्होंने चैनल 7 और 9 के साथ कमेंट्री करना शुरू कर दिया था ।


Cricket Scorecard

Advertisement