Advertisement
Advertisement
Advertisement

ऋषभ पंत ने जिम में जमकर बहाया पसीना, ट्रेनिंग सेशन का वीडियो जारी किया

Rishabh Pant: नई दिल्ली, 27 फरवरी (आईएएनएस) भारत के विकेटकीपर-बल्लेबाज ऋषभ पंत आगामी इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2024 से पहले अपने शरीर को बेहतर बनाने और बेहतरीन फिटनेस हासिल करने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं और जिम में

IANS News
By IANS News February 27, 2024 • 17:56 PM
Rishabh Pant sweats it out in the gym ahead of IPL 2024, releases video of training session
Rishabh Pant sweats it out in the gym ahead of IPL 2024, releases video of training session (Image Source: IANS)
Advertisement
Rishabh Pant:

नई दिल्ली, 27 फरवरी (आईएएनएस) भारत के विकेटकीपर-बल्लेबाज ऋषभ पंत आगामी इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2024 से पहले अपने शरीर को बेहतर बनाने और बेहतरीन फिटनेस हासिल करने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं और जिम में पसीना बहा रहे हैं। दिसंबर 2022 के बाद पहली बार क्रिकेट के मैदान पर उतरने की तैयारी कर रहे बाएं हाथ के बल्लेबाज ने प्रशंसकों को अपने कठोर जिम सत्र की एक झलक दिखाने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया।

पंत 30 दिसंबर, 2022 को एक घातक कार दुर्घटना में बच गए। विकेटकीपर-बल्लेबाज ने बेंगलुरु में राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (एनसीए) में व्यापक पुनर्वास किया है और उनकी रिकवरी में उल्लेखनीय प्रगति हुई है।

Trending


दिल्ली कैपिटल्स के मुख्य कोच रिकी पोंटिंग ने पहले कहा था कि पंत आईपीएल 2024 में हर मैच खेलने को लेकर 'बहुत आश्वस्त' हैं।

फ्रेंचाइजी के सह-मालिक पार्थ जिंदल ने भी आशा व्यक्त की कि पंत आईपीएल के लिए पूरी तरह से फिट होंगे और इस बात पर जोर दिया कि वह शुरू से ही टीम का नेतृत्व करेंगे लेकिन टूर्नामेंट के शुरुआती चरण में पूरी तरह से बल्लेबाजी पर ध्यान केंद्रित करेंगे।


Cricket Scorecard

Advertisement