X close
X close
Indibet

IPL 2021: चेन्नई के खिलाफ सनराइजर्स हैदराबाद ने टॉस जीतकर किया बल्लेबाजी का फैसला, देखें प्लेइंग XI

IANS News
By IANS News
April 28, 2021 • 20:25 PM View: 731

सनराइजर्स हैदराबाद ने यहां के अरुण जेटली स्टेडियम में बुधवार को चेन्नई सुपर किंग्स के साथ जारी आईपीएल के 14वें सीजन के 23वें मुकाबले में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया है।

आईपीएल के दिल्ली लेग का यह पहला मुकाबला है। दोनों टीमों का यह छठा मुकाबला है। दोनों की अब तक की कहानी हालांकि अलग-अलग है। चेन्नई की टीम जहां पांच में से चार मैच जीतकर आठ टीमों की तालिका में दूसरे स्थान पर है वहीं हैदराबाद की टीम को अब तक सिर्फ एक मैच में जीत मिली है और वह दो अंक लेकर सबसे नीचे है।

Trending


चेन्नई और मुम्बई लेग के समापन के बाद अब दूसरे लेग में अहमदाबाद और दिल्ली में मुकाबले खेले जा रहे हैं। खास बात यह है कि चेन्नई और मुम्बई लेग की तरह इस लेग में भी किसी टीम का कोई होम ग्राउंड नहीं है।

पिछले 5 मुकाबलों में जब भी ये टीमें भिड़ी हैं, तो तीन बार चेन्नई और दो बार हैदराबाद को जीत हासिल हुई है। अंतिम बार 13 अक्टूबर, 2020 को जब ये दोनों टीमें यूएई में भिड़ी थी, तो चेन्नई ने जीत हासिल की थी।

टीमें:

चेन्नई सुपर किंग्स (प्लेइंग इलेवन): रुतुराज गायकवाड़, फाफ डु प्लेसिस, मोइन अली, सुरेश रैना, अंबाती रायडू, एमएस धोनी (कप्तान-विकेटीकपर), रवींद्र जडेजा, सैम क्यूरन, शार्दुल ठाकुर, लुंगी नगिडी, दीपक चाहर

सनराइजर्स हैदराबाद (प्लेइंग इलेवन): डेविड वार्नर (कप्तान), जॉनी बेयरस्टो (विकेटकीपर), केन विलियमसन, मनीष पांडे, केदार जाधव, विजय शंकर, राशिद खान, जगदीश सोहित, संदीप शर्मा, खलील अहमद, सिद्धार्थ कौल
 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now