X close
X close
Indibet

कोलकाता नाइट राइडर्स बनाम सनराइजर्स हैदराबाद , तीसरा मैच -Blitzpools Prediction, फैंटेसी XI टिप्स, संभावित प्लेइंग XI

Shubham Shah
By Shubham Shah
April 10, 2021 • 16:27 PM View: 252

आईपीएल 2021 के तीसरे मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद की टीम का सामना कोलकाता नाइट राइडर्स के साथ होगा। पिछले साल एक तरफ जहां डेविड वार्नर की कप्तानी वाली हैदराबाद की टीम ने प्लेऑफ में जगह बनाया तो वहीं केकेआर की टीम ने टूर्नामेंट में पांचवें स्थान पर खत्म किया था।

कोलकाता नाइट राइडर्स बनाम सनराइजर्स हैदराबाद, तीसरा मैच - Match Details

Trending


  • दिनांक- 11 अप्रैल, 2021
  • समय - शाम 7:30 बजे
  • स्थान -  एमए चिदंबरम

कोलकाता नाइट राइडर्स बनाम सनराइजर्स हैदराबाद - मैच प्रिव्यू

सनराइजर्स हैदराबाद

सनराइजर्स हैदराबाद की बल्लेबाजी की बात करें तो टॉप ऑर्डर में उनके पास कप्तान डेविड वॉर्नर और केन विलियमसन का अनुभव है। इसके अलावा जॉनी बेयरस्टो भी टीम के पास एक अच्छा विकल्प हैं। मनीष पांडे ने भी फ्रेंचाइजी के लिए पिछले कुछ सालों में बेहतरीन प्रदर्शन किया है। विकेटकीपर बल्लेबाज रिद्धिमान साहा से सभी को बड़ी उम्मीदें होंगी। इस बार केदार जाधव को भी टीम में शामिल किया गया है और वो भी अपने बल्ले से रन बरसाने की आतुर होंगे। टीम में आने वाले अन्य बल्लेबाजों की बात की जाए तो युवा प्रियम गर्ग और अभिषेक शर्मा भी टीम के लिए कारगर साबित हो सकते हैं। पिछले सीजन जम्मू कश्मीर के अब्दुल समद ने अपनी प्रतिभा से बेहद प्रभावित किया था और इस साल भी उनसे कुछ ऐसे ही प्रदर्शन की उम्मीद होगी। 

अगर हैदराबाद की गेंदबाजी की बात की जाए तो टीम में उनके पास भुवनेश्वर कुमार टी नटराजन और संदीप शर्मा के रूप में तीन दमदार भारतीय हैं जो अपनी तीखी और किफायती गेंदबाजी से विपक्षी बल्लेबाजों को मुसीबत में डाल सकते हैं। इसके अलावा स्पिन डिपार्टमेंट में उनके पास अफगानिस्तान की तिकड़ी है जिसमें पहला नाम राशिद खान, दूसरा मोहम्मद नबी और तीसरा मुजीब उर रहमान का है।

कोलकाता नाइट राइडर्स

कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम ने पिछले साल टूर्नामेंट में ठीक-ठाक प्रदर्शन किया था। टीम के युवा बल्लेबाज शुभमन गिल और राहुल त्रिपाठी ने पिछले साल कुछ अच्छी पारियां खेली थी। इसके अलावा तीसरे नंबर पर नीतीश राणा से  पिछले साल की तरह इस साल भी एक बड़े स्कोर की उम्मीद होगी। केकेआर की अन्य बल्लेबाजी देखी जाए तो उनके पास कप्तान इयोन मोर्गन, दिनेश कार्तिक और फिर निचले क्रम में आंद्रे रसल रसल जैसे बड़े धाकड़ बल्लेबाज हैं जो किसी भी वक्त अपने दम पर मैच का पासा पलट सकते हैं। टीम ने इस साल नीलामी में ऑस्ट्रेलिया के बेन कटिंग और बांग्लादेश के शाकिब अल हसन को भी शामिल किया है।

केकेआर के पास तेज गेंदबाजी में ऑस्ट्रेलिया के पैट कमिंस, भारत के कमलेश नगरकोटी, शिवम मावी और प्रसिद्ध कृष्णा मौजूद हैं। इसके अलावा आंद्रे रसल भी जरूरत पड़ने पर अपनी तेज तर्रार  गेंदों से बल्लेबाजों को परेशान कर सकते हैं। अगर स्पिन गेंदबाजों की बात करें तो कोलकाता नाईट राइडर्स ने इस साल भारत के दिग्गज हरभजन सिंह को टीम में शामिल किया है। पिछले साल वरुण चक्रवर्ती ने भी टीम के लिए सबसे किफायती गेंदबाजी की थी और उनके पास अन्य विकल्प के रूप में कुलदीप यादव और शाकिब अल हसन जैसे गेंदबाज है।


कोलकाता नाइट राइडर्स बनाम सनराइजर्स हैदराबाद- Head To Head

  • कुल मैच- 19
  • कोलकाता नाइट राइडर्स- 12
  • सनराइजर्स हैदराबाद- 7


कोलकाता नाइट राइडर्स बनाम सनराइजर्स हैदराबाद- टीम न्यूज़

सनराइजर्स हैदराबाद - टीम के बल्लेबाज जेसन रॉय पहले मैच के लिए उपलब्ध नहीं रहेंगे।
केकआर - टीम के सभी खिलाड़ी पहले मैच में खेलने के लिए उपलब्ध है।

कोलकाता नाइट राइडर्स बनाम सनराइजर्स हैदराबाद - पिच रिपोर्ट

दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला चेन्नई में खेला जाएगा और वहां की पिच स्पिनरों को काफी मदद पहुंचाती है। टॉस जीतकर पहले कोई भी टीम यहां गेंदबाजी करना पसंद करेंगी क्योंकि अगर दूसरी पारी में ओस आने पर फील्डिंग करने वाली टीम को थोड़ी परेशानी हो सकती है।

कोलकाता नाइट राइडर्स बनाम सनराइजर्स हैदराबाद, तीसरा मैच - संभावित प्लेइंग इलेवन

केकेआर - शुभमन गिल, राहुल त्रिपाठी, नितीश राणा, शाकिब अल हसन, इयोन मोर्गन, दिनेश कार्तिक, आंद्रे रसेल, सुनील नरेन, प्रिसिध कृष्णा, शिवम मावी या कमलेश नागरकोटी, वरुण चक्रवर्ती

सनराइजर्स हैदराबाद - डेविड वार्नर, जॉनी बेयरस्टो, केन विलियमसन / मोहम्मद नबी, मनीष पांडे, अब्दुल समद / प्रियम गर्ग, विजय शंकर, केदार जाधव, राशिद खान, भुवनेश्वर कुमार, टी नटराजन, शाहबाज नदीम / जगदीश सुचित

Create Your Blitzpools Fantasy XI Now

कोलकाता नाइट राइडर्स बनाम सनराइजर्स हैदराबाद, तीसरा मैच Blitzpools फैंटेसी XI

विकेटकीपर - जे बेयरस्टो (कप्तान), डी कार्तिक

बल्लेबाज - डी वार्नर, एस गिल, एम पांडे, आर त्रिपाठी

ऑलराउंडर - ए रसेल, एस अल हसन (उप-कप्तान)

गेंदबाज - राशिद-खान, भुवनेश्वर कुमार, वी चक्रवर्ती


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now