X close
X close
Indibet

'तुम पॉलीटिक्स के शिकार हुए हो, 37 की उम्र में भी तुम बेस्ट विकेटकीपर हो'

पिछले कुछ दिनोंं से अनुभवी विकेटकीपर-बल्लेबाज रिद्धिमान साहा सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय़ बने हुए हैं। पिछले साल नवंबर-दिसंबर में न्यूजीलैंड के खिलाफ घरेलू सीरीज में आखिरी बार साहा को भारत के लिए खेलते देखा गया था। अब...

By Shubham Yadav February 10, 2022 • 21:03 PM View: 3364

पिछले कुछ दिनोंं से अनुभवी विकेटकीपर-बल्लेबाज रिद्धिमान साहा सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय़ बने हुए हैं। पिछले साल नवंबर-दिसंबर में न्यूजीलैंड के खिलाफ घरेलू सीरीज में आखिरी बार साहा को भारत के लिए खेलते देखा गया था। अब मीडिया में चल रही खबरों के मुताबिक, साहा अगले महीने श्रीलंका के खिलाफ दो टेस्ट मैचों की सीरीज में नहीं दिखेंगे, जिसके परिणामस्वरूप टेस्ट विकेटकीपर को बंगाल की रणजी ट्रॉफी टीम से भी बाहर कर दिया गया है। .

साहा को बाहर किए जाने के बाद अब दिग्गज विकेटकीपर बल्लेबाज सैयद किरमानी ने आगे आकर कहा है कि रिद्धिमान साहा राजनीति का शिकार हुए हैं। खबरों के मुताबिक उभरते हुए कीपर केएस भरत को मौका देने के लिए अनुभवी साहा को भारत की रेड-बॉल टीम से बाहर किया जा सकता है। 

Trending


1983 के वर्ल्ड चैंपियन ने मिड-डे से बात करते हुए कहा, “इसमें कोई शक नहीं, रिद्धि अब भी सर्वश्रेष्ठ विकेटकीपर हैं। लेकिन ऋषभ पंत को उनकी आक्रामक बल्लेबाजी के चलते मौके मिल रहे हैं। 37 साल की उम्र में भी रिद्धि अब भी बेहतरीन विकेटकीपर हैं। उसे परेशान नहीं होना चाहिए। दिनेश कार्तिक और पार्थिव पटेल को भी इसी अंदाज में बाहर किया गया था।”

Also Read: टॉप 10 लेटेस्ट क्रिकेट न्यूज

आगे बोलते हुए उन्होंने कहा, 'आपने भारत के लिए बहुत अच्छा काम किया है और इन वर्षों में कभी भी झुके नहीं, जो काबिले तारीफ है। आपको हटा दिया गया है क्योंकि आप किसी स्पेशल ग्रुप से संबंधित नहीं थे, आप राजनीति का शिकार हुए हैं। मैं आपको एक बेहतरीन विकेटकीपर के रूप में याद रखूंगा।”

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now