X close
X close
Indibet

सचिन और सहवाग के बीच इंस्टाग्राम पर ही लगी मुशायरे की महफिल

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
August 13, 2021 • 17:35 PM View: 874

टीम इंडिया के पूर्व दिग्गज ओपनर सचिन तेंदुलकर और वीरेंद्र सहवाग के बीच दोस्ती किसी से छिपी नहीं है। मैदान के अंदर हो या फिर बाहर फैंस को दोनों ही खिलाड़ियों के बीच की मजेदार बॉडिंग अक्सर देखने को मिलती है। इस बीच इंस्टाग्राम पर सचिन और सहवाग ने फिर कुछ ऐसा किया है जिसे पढ़कर आपके चेहरे पर मुस्कान आ जाएगी।

वीरेंद्र सहवाग ने सचिन के साथ अपनी एक पुरानी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'दोस्तों का होना भी शायद तकदीर होती है, बहुत कम लोगों के हाथों में ये लकीर होती है।' सहवाग की इस तस्वीर पर मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर ने रिएक्ट करते हुए लिखा, 'जलते हैं खिलते हैं। बड़ी मुश्किल से मगर दुनिया में तुम जैसे दोस्त मिलते हैं।'

Trending


सचिन तेंदुलकर के इस कमेंट के बाद वीरेंद्र सहवाग ने लिखा, 'ऐ दोस्त क्या लिखूं मैं आपकी तारीफ में...बड़े खास हैं आप हमारी जिंदगी में।' बता दें कि सचिन तेंदुलकर और वीरेंद्रे सहवाग की जोड़ी वनडे क्रिकेट की सबसे कामयाब जोड़ियों में से एक थी। सहवाग और सचिन ने 2002 से 2012 तक टीम इंडिया के लिए ओपनिंग की थी। 

दोनों ही खिलाड़ियों ने 42.13 की औसत से 93 मैचों में 3919 रन जोड़े थे। इन दोनों ने एक साथ मिलकर 12 बार 100 से ज्यादा रन जोड़े वहीं 18 बार इन दोनों खिलाड़ियों ने 50 से ज्यादा रनों की साझेदारी की थी। इन दोनों खिलाड़ियों को एकसाथ रोड सेफ्टी सीरीज में भी ओपनिंग करते हुए देखा गया था।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo