X close
X close
Indibet

'मेरे दिमाग में हार का ख्याल आने लगा था', पंत का कैच छोड़ने के बाद साउदी ने बताई आपबीती

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
July 01, 2021 • 18:05 PM View: 1412

भारत को आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप (ICC World Test Championship) का फाइनल मैच हराकर खिताब अपने नाम करने वाली न्यूज़ीलैंड की टीम अभी भी जश्न मना रही है लेकिन उस महामुकाबले में एक पल ऐसा भी आया था जब कीवी टीम के दिग्गज गेंदबाज़ को लगा था कि वो मैच हार जाएंगे।

जी हां, भारत के खिलाफ WTC Final मैच की दूसरी पारी में 4 विकेट हासिल करने वाले टिम साउदी (Tim Southee) ने अब खुलासा किया है कि मैच के आखिरी दिन उन्हें उनकी एक गलती के बाद लगा था कि उनकी टीम कहीं ये मैच हार ना जाए। साउदी जिस पल की बात कर रहे हैं, वो पल तब आया था जब साउदी ने जैमीसन की गेंद पर स्लिप्स में खतरनाक बल्लेबाज़ी कर रहे ऋषभ पंत का कैच छोड़ दिया था।

Trending


घटना को याद करते हुए टिम साउदी ने कहा, “वह पांच या छह ओवर के अंदर खेल को आपसे दूर ले जा सकता है। यह पहले से ही एक करीबी मैच था और इसलिए मेरे दिमाग में बुरे-बुरे ख्याल आ रहे थे। लेकिन मुझे उन (विचारों) को छोड़ना पड़ा क्योंकि मुझे अगला ओवर फेंकना था। आपको इन पलों को भूलकर आगे बढ़ना होता है। लेकिन जब पंत आउट हुए तो मुझे काफी राहत मिली थी।"

आपको बता दें कि पंत एक समय काफी अच्छी बल्लेबाज़ी कर रहे थे लेकिन आखिरी दिन के दूसरे सेशन में वो 41 रन पर जैसे ही आउट हुए भारत की मैच बचाने की उम्मीदें भी उसके साथ ही समाप्त हो गई।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo