X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

CPL 2018: शाहरुख खान की टीम फाइनल में अमेजॉन वॉरियर्स को रौंदकर बनी चैंपियन, ये खिलाड़ी बना जीत का हीरो

by Saurabh Sharma Sep 17, 2018 • 10:56 AM

17 सितंबर,(CRICKETNMORE)। कॉलिन मुनरो के धमाकेदार अर्धशतक और गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन की बदौलत त्रिनबागो नाइट राइडर्स ने कैरेयिबन प्रीमियर लीग(सीपीएल) 2018 के फाइनल मुकाबले में गुआना अमेजॉन वॉरियर्स को 8 विकेट से हरा कर ट्रॉफी पर कब्जा कर लिया। देखें पूरा स्कोरकार्ड

148 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी नाइट राइडर्स की टीम ने सिर्फ 17.3 ओवरों में 2 विकेट के नुकसान पर 150 रन बनाकर आसानी से मैच जीत लिया।

टॉस हारकर बल्लेबाजी करने उतरी गुआना ने निर्धारित 20 ओवरों में 9  विकेट के नुकसान पर 147 रन बनाए। सलामी बल्लेबाज ल्यूक रॉन्की ने 44 रन और जेसन मोहम्मद ने 24 रन की पारी खेली। इसके अलावा कोई और बल्लेबाज कुछ खास कमाल नहीं कर सका। 

दिनेश कार्तिक की वाइफ दीपिका हैं बहुत खूबसूरत, देखें PICS

नाइट राइडर्स के लिए खारी पियरे ने सबसे ज्यादा तीन, वहीं कप्तान ड्वेन ब्रावो ने दो और अली खान, फवाद अहमद और सुनील नारायण ने एक-एक विकेट हासिल किया।

इसके जवाब में बल्लेबाजी करने उतरी नाइट राइडर्स की टीम के लिए दिनेश रामदीन (24) औऱ ब्रैंडन मैकुलम (39) ने मिलकर पहले विकेट के लिए 6.4 ओवरों में 52 रन जोड़े। मैकुलम के आउट होने के बाद बल्लेबाजी करने आए कॉलिन मुनरो ने तूफानी पारी लेकर अकेले ही टीम को जीत की दहलीज तक पहुंचा दिया। मुनरो ने 39 गेंदों में 6 चौकों औऱ 3 छक्कों की मदद से नाबाद 68 रन की पारी खेली।

गुआना के लिए कप्तान क्रिस ग्रीन और रोमरियो शेफर्ड ने एक-एक विकेट हासिल किया।