X close
X close
Indibet

फैन ने पूछा, धोनी से रिश्ते के लिए कोई 2 शब्द, विराट कोहली ने अपने जवाब से जीता दिल 

IANS News
By IANS News
May 30, 2021 • 16:02 PM View: 707

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने शनिवार को पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के साथ अपने रिश्ते को 'विश्वास' और 'सम्मान' पर आधारित बताया। कप्तान कूल धोनी के साथ अपने संबंध को दो शब्दों में परिभाषित करने को लेकर इंस्टाग्राम पर किए गए एक सवाल पर कोहली ने कहा: विश्वास, सम्मान।

पिछले साल आर. अश्विन के साथ एक इंस्टाग्राम चैट के दौरान, कोहली ने धोनी की प्रशंसा करते हुए कहा था कि धोनी ने उन्हें राष्ट्रीय टीम का कप्तान बनने में बड़ी भूमिका निभाई थी।

Trending


शनिवार को जब उनसे पूछा गया कि क्या उन्हें आलोचना या तारीफ पसंद है, तो कप्तान ने कहा कि वह रचनात्मक आलोचना और वास्तविक प्रशंसा के लिए तैयार हैं। लेकिन उन्हें कुछ भी नकली स्लीकार नहीं है।

जीवन के बुरे दौर में उन्होंने खुद को कैसे प्रेरित रखा, इस सवाल पर कोहली ने कहा: दिनचर्या को सही करो और परिणाम की परवाह किए बिना इसे जारी रखो।

बता दें कि 2 जून को भारतीय क्रिकेट टीम कोहली की अगुआई में आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल और इंग्लैंड के खिलाफ पांच टेस्ट मैचों की सीरीज के लिए इंग्लैंड रवाना होगा। फिलहाल कप्तान कोहली और अन्य खिलाड़ी मुंबई में एक होटल में बायो-बबल के अंदर क्वारंटीन में हैं। 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo