X close
X close
Indibet

'ओए, एक मैच तो जीत कर जाओ', लगातार 8 हार के बाद बौखलाए MI के फैंस

Twitter reactions after mumbai indians lost their consecutive 8th match against lsg : लखनऊ के खिलाफ मुकाबले में भी मुंबई को हार का सामना करना पड़ा और लगातार इस 8वीं हार के बाद फैंस काफी बौखलाए हुए हैं।

By Shubham Yadav April 24, 2022 • 23:54 PM View: 368

आईपीएल 2022 में बाकी टीमें कैसा भी प्रदर्शन कर रही हों लेकिन लगता है कि मुंबई इंडियंस की टीम जीतना ही भूल गई है। लखनऊ सुपरजाएंट्स के खिलाफ मुकाबले में भी रोहित शर्मा की टीम को 36 रनों से हार का सामना करना पड़ा जिसका मतलब है कि ये इस सीज़न में मुंबई की लगातार आठवीं हार है। इस हार के बाद तो मुंबई की टीम प्लेऑफ की रेस से पूरी तरह से बाहर हो गई है और अब तो फैंस यही उम्मीद कर रहे हैं कि किसी तरह ये टीम एक मैच तो जीते।

इस मुकाबले की बात करें तो केएल राहुल की लखनऊ सुपरजाएंट्स ने मुंबई के सामने जीत के लिए 169 रनों का लक्ष्य रखा था जिसके जवाब में रोहित शर्मा की टीम ने अच्छी शुरुआत की और पहले विकेट के लिए 49 रन जोड़े लेकिन जैसे ही ईशान किशन के रूप में पहला विकेट गिरा इसके बाद तो जैसे विकेटों की झड़ी ही लग गई।

Trending


इस मैच में एक के बाद एक बल्लेबाज़ पवेलियन लौटते रहे और कीरोन पोलार्ड भी आखिरी ओवर तक खड़े हुए थे लेकिन सामने वाली टीम तब तक मैच जीत चुकी थी। मुंबई की टीम लगातार 8 मैच हार गई है और अब फैंस इन लगातार हार को पचा नहीं पा रहे हैं और अपनी निराशा सोशल मीडिया पर ज़ाहिर कर रहे हैं। एक फैन ने तो यहां तक कह दिया कि आईपीएल को बंद कर दो अब बर्दाश्त नहीं हो रहा।

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

इसके साथ ही फैंस मीम्स के ज़रिए मुंबई की टीम को ट्रोल भी कर रहे हैं। आइए देखते हैं कि फैंस किस तरह से अपनी निराशा जाहिर कर रहे हैं।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now