X close
X close
Indibet

निगार सुल्ताना ने कहा,आगामी महिला क्रिकेट विश्व कप हमारे लिए एक बहुत बड़ा अवसर

बांग्लादेश की कप्तान निगार सुल्ताना (Nigar Sultana) ने गुरुवार को कहा है कि आगामी महिला क्रिकेट विश्व कप उनकी टीम के लिए एक बड़ा अवसर है। उन्होंने कहा आगे कि टूर्नामेंट में शामिल होना उनके लिए सपने के सच होने

By Saurabh Sharma February 17, 2022 • 15:37 PM View: 472

बांग्लादेश की कप्तान निगार सुल्ताना (Nigar Sultana) ने गुरुवार को कहा है कि आगामी महिला क्रिकेट विश्व कप उनकी टीम के लिए एक बड़ा अवसर है। उन्होंने कहा आगे कि टूर्नामेंट में शामिल होना उनके लिए सपने के सच होने जैसा है। आगामी मेगा इवेंट 50 ओवर के विश्व कप में बांग्लादेश की पहली उपस्थिति है। निगार ने गुरुवार को अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) से कहा, "यह प्रतियोगिता हमारे लिए एक बड़ा अवसर है, क्योंकि हम दिखा सकते हैं कि हमारे पास क्षमता है और हम एक टीम के रूप में सुधार कर रहे हैं। अगर हम यहां अच्छा प्रदर्शन करते हैं, तो अधिक टीमें हमारे खिलाफ खेलने में दिलचस्पी लेंगी, और अधिक अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट देश में आएगा। फिर बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड घरेलू मैचों को भी बढ़ाने की कोशिश करेगा।"

बांग्लादेश, जिसने अपनी आईसीसी रैंकिंग के आधार पर टूर्नामेंट में जगह बनाई, उनका पहला मैच यूनिवर्सिटी ओवल में साउथ अफ्रीका से होगा।

Trending


निगार ने कहा, "आईसीसी महिला क्रिकेट विश्व कप में खेलना हम सभी के लिए एक लंबे समय से प्रतीक्षित सपना सच होने जैसा है। हमने तीन टी20 विश्व कप खेले हैं, लेकिन कभी वनडे मैच नहीं खेला है, इसलिए हम बहुत उत्साहित हैं और इस बड़े मंच प्रदर्शन के लिए उत्सुक हैं। हम इस अवसर का अधिकतम लाभ उठाना चाहते हैं।"

निगार ने स्वीकार किया कि गत चैंपियन इंग्लैंड, मेजबान न्यूजीलैंड और ऑस्ट्रेलिया की शक्तिशाली जैसी टीमों के खिलाफ खेलना पूरी तरह से एक अलग अनुभव होगा।

उन्होंने आगे कहा, "हम वनडे मैचों में इंग्लैंड, ऑस्ट्रेलिया या न्यूजीलैंड के खिलाफ कभी नहीं खेले हैं, इसलिए यह एक नया अनुभव होगा। हमने टीवी और इंटरनेट पर उनको देखा है, क्योंकि हम जानते थे कि किसी दिन हम उनके खिलाफ खेलेंगे।"

Also Read: टॉप 10 लेटेस्ट क्रिकेट न्यूज

निगार ने कहा कि बांग्लादेश का अच्छा प्रदर्शन करना महिला टीम के लिए एक यादगार पल होगा।
 

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now