X close
X close
Indibet

VIDEO : आउट होने के बाद विराट कोहली से भिड़ गए जोस बटलर, तीखी नोकझोंक के बाद अंपायर ने किया बीच बचाव

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
March 21, 2021 • 11:49 AM View: 1441

अहमदाबाद में खेले गए पांचवें और आखिरी टी-20 मैच में विराट कोहली (Virat Kohli) की अगुआई वाली टीम इंडिया (Team India) ने इंग्‍लैंड 36 रनों से हराकर सीरीज पर 3-2 से कब्‍जा जमा लिया। हालांकि, इस मैच में कप्‍तान कोहली और जोस बटलर के बीच तीखी नोकझोंक भी देखने को मिली।

भारत द्वारा दिए गए 225 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए एक समय इंग्लैंड की टीम मज़बूती से आगे बढ़ रही थी लेकिन भुवनेश्‍वर कुमार ने डेविड मलान और बटलर की साझेदारी को तोड़कर टीम इंडिया की राह आसान कर दी। भुवनेश्वर ने जोस बटलर को हार्दिक पंड्या के हाथों कैच आउट करवाया। 52 रन पर अपना विकेट गंवाने के बाद बटलर काफी निराश नजर आए और तभी पवेलियन लौटते समय वह भारतीय कप्‍तान से भिड़ गए।

Trending


यह घटना उस समय हुई जब भुवी पारी का 13वां ओवर कर रहे थए और इसी ओवर में बटलर आउट होकर पवेलियन लौट रहे थे तभी उन्‍होंने जाते हुए कुछ कहा, जिस पर विराट कोहली भड़क गए और वो भी बटलर से भिड़ते हुए नजर आए। ये नोकझोंक इस हद तक बढ़ गई कि बटलर भी वापस जाते-जाते रुक गए और कोहली से उलझने के लिए वापस से पिच की ओर आने लगे।

दोनों के बीच तकरार को बढ़ते देख अंपायर को बीच बचाव करना पड़ा और तब जाकर मामला शांत हो पाया। इन दोनों स्टार खिलाड़ियों के बीच हुई इस नोकझोंक के कारण का अभी तक पता नहीं चल पाया है। हालांकि, इसके बाद विराट अंपायर से भी बात करते हुए नजर आए।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

 
BP
LivePools