X close
X close
Indibet

विराट के भाई का पोस्ट देखा क्या ? लॉर्ड्स टेस्ट में जीत के बाद दिया था तगड़ा रिएक्शन

आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल में न्यूजीलैंड के खिलाफ प्रदर्शन के बाद दुनिया भर के फैंस ने टीम इंडिया पर सवाल उठाने शुरू कर दिए थे। विराट कोहली एंड कंपनी ने दो साल का एक लंबा सफर तय किया लेकिन साउथेम्प्टन में...

By Shubham Yadav August 24, 2021 • 17:45 PM View: 1696

आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल में न्यूजीलैंड के खिलाफ प्रदर्शन के बाद दुनिया भर के फैंस ने टीम इंडिया पर सवाल उठाने शुरू कर दिए थे। विराट कोहली एंड कंपनी ने दो साल का एक लंबा सफर तय किया लेकिन साउथेम्प्टन में फाइनल में इस टीम को कीवी टीम से हार का सामना करना पड़ा था।

मगर जिस अंदाज़ में इस टीम ने इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में प्रदर्शन किया है वो उन सभी आलोचकों को करारा जवाब है जो टीम इंडिया को घर का शेर कह रहे थे।पांच मैचों की सीरीज के दोनों टेस्ट में टीम इंडिया का दबदबा रहा। पहले टेस्ट में टीम इंडिया जीतने के काफी करीब थी लेकिन बारिश ने खेल बिगाड़ दिया मगर लॉर्ड्स में दूसरा टेस्ट जीतकर टीम इंडिया ने सभी आलोचकों का मुंह बंद कर दिया है। 

Trending


दूसरे टेस्ट में विराट कोहली ने काफी सुर्खियां बटोरीं थी लेकिन अब तीसरे टेस्ट से पहले, विराट के भाई विकास कोहली सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। उन्होंने लॉर्ड्स टेस्ट के बाद कुछ अपशब्दों का प्रयोग करते हुए टीम इंडिया के आलोचकों पर निशाना साधा था।

अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से विराट की एक तस्वीर पोस्ट करते हुए विकास कोहली ने कैप्शन में लिखा, "चैंपियंस इस तरह दहाड़ते हैं। जोरदार तरीके से हां, ये उन सभी के लिए है जो इस टीम इंडिया पर संदेह करते हैं। विकास का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी तेज़ी से वायरल हो रहा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vikas Kohli (@vk0681)

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now