Advertisement
Advertisement

एबी डी विलियर्स खेलेंगे आईपीएल 2023! विराट कोहली ने दिया सबसे बड़ा संकेत

Virat Kohli reveals a hint whether ab de villiers will return to rcb next year : विराट कोहली ने आईपीएल 2023 में एबी डी विलियर्स की वापसो को लेकर बड़ा संकेत दिया है।

Shubham Yadav
By Shubham Yadav May 11, 2022 • 16:58 PM
Cricket Image for एबी डी विलियर्स खेलेंगे आईपीएल 2023! विराट कोहली ने दिया सबसे बड़ा संकेत
Cricket Image for एबी डी विलियर्स खेलेंगे आईपीएल 2023! विराट कोहली ने दिया सबसे बड़ा संकेत (Image Source: Google)
Advertisement

आईपीएल 2022 में फाफ डू प्लेसिस की कप्तानी वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर काफी अच्छा प्रदर्शन कर रही है लेकिन विराट कोहली का फॉर्म अभी भी इस टीम के लिए सिरदर्द बना हुआ है। हालांकि, दिनेश कार्तिक ने एबी डी विलियर्स की कमी महसूस नहीं होने दी है लेकिन इसके बावजूद फैंस मिस्टर 360 को मिस कर रहे हैं। 

आरसीबी के फैंस यही उम्मीद लगाए बैठे हैं कि अगले सीज़न में डी विलियर्स किसी तरह से टीम में वापसी करें। हालांकि, जो खबर हम आपको बताने जा रहे हैं उसे जानकर आप का खुश होना लाज़मी है। हाल ही में विराट कोहली ने अपने दोस्त और दक्षिण अफ्रीका के स्टार बल्लेबाज एबी डी विलियर्स को लेकर एक बड़ा बयान दिया है और उन्होंने संकेत दिया है कि अगले साल डी विलियर्स किसी ना किसी तरीके से रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम में लौटेंगे।

Trending


आरसीबी के ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया गया जिसमें कोहली ने इस बारे में बताया और कहा, ‘मुझे एबी डी विलियर्स की बहुत याद आती है। मैं उनसे नियमित बात करता हूं। वो हाल ही में अपने परिवार के साथ गोल्फ देखने अमेरिका गए थे। हालांकि, इसके बावजूद वो आरसीबी के प्रदर्शन पर नजर रखते हैं और उम्मीद है कि अगले साल वो किसी ना किसी भूमिका में टीम के साथ दोबारा जुड़ेंगे।’

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

ज़ाहिर है कि कोहली का ये बयान डी विलियर्स के फैंस के लिए खुशखबरी लेकर आया है। वहीं, अगर आईपीएल 2022 में विराट कोहली के फॉर्म की बात करें तो अभी तक खेले गए 12 मैचों में विराट के बल्ले से सिर्फ 216 रन ही निकले हैं। उनकी बदकिस्मती का आलम तो ये है कि वो इस सीज़न  में तीन बार तो गोल्डन डक पर आउट हो गए हैं।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement
Advertisement