X close
X close

VIDEO : 'आप लोगों ने तो कभी केक नहीं भेजा मुझे', पत्रकारों ने उड़ाए विराट कोहली के होश

5 नवंबर 2022 को विराट कोहली अपना 34वां जन्मदिन मना रहे हैं और इस दौरान मेलबर्न में उन्हें पत्रकारों ने एक सरप्राइज़ दिया जिसे देखकर वो हैरान रह गए। इस घटना का वीडियो काफी वायरल हो रहा है।

Shubham Yadav
By Shubham Yadav November 05, 2022 • 16:14 PM

5 नवंबर, 2022 के दिन विराट कोहली अपना 34वां जन्मदिन मना रहे हैं। जिम्बाब्वे के खिलाफ अपने आखिरी ग्रुप मैच से पहले विराट कोहली मेलबर्न में प्रैक्टिस कर रहे थे और उनके प्रैक्टिस सेशन के बाद उन्हें एक ऐसा बर्थडे सरप्राइज़ मिला जिसने उनके होश उड़ा दिए। विराट को उनके इस खास दिन पर किसी और ने नहीं बल्कि भारतीय खेल पत्रकारों ने सरप्राइज दिया।

विराट को जब ये सरप्राइज़ मिला तो उन्हें यकीन नहीं हुआ कि भारतीय पत्रकारों ने उनके लिए ये इंतज़ाम किया है। सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें देखा जा सकता है कि विराट कोहली स्टैंड्स में से आ रहे हैं और खेल पत्रकारों के पास आकर उन्हें इस सरप्राइज़ के बारे में पता चलता है तो वो कहते हैं, 'आप लोगों ने तो कभी केक नहीं भेजा मुझे।' 

Trending


इसके बाद जब खेल पत्रकारों के कहने पर वो टेबल पर रखे हुए केक को काटते हैं तो उनके चेहरे पर मुस्कान साफ देखी जा सकती थी। इस दौरान विराट को एक ग्रीटिंग कार्ड भी दिया गया जिसको देखकर वो बोल उठे, "ये क्या है?

Also Read: Today Live Match Scorecard

इस दौरान विराट कोहली काफी इमोशनल भी दिखे और उन्होंने पत्रकारों का धन्यवाद भी किया। कोहली ने कहा, "धन्यवाद! बहुत अच्छा लगा। ये एक ऐतिहासिक स्थल है और सभी मीडिया के लोग यहां हैं, इसलिए ये बहुत अच्छा है।" विराट इस समय शानदार फॉर्म में नजर आ रहे हैं और टीम इंडिया के करोड़ों फैंस यही चाहेंगे कि अगर टीम इंडिया सेमीफाइनल में पहुंचती है तो वो बड़े मैचों में भी अपना ये प्रदर्शन जारी रखेंगे।