X close
X close
Indibet

वीरेंद्र सहवाग और आशीष नेहरा ने T20 World Cup 2021 के लिए चुनी भारत की प्लेइंग XI, सूर्यकुमार यादव को दी जगह

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
July 28, 2021 • 17:09 PM View: 2312

पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) और आशीष नेहरा (Ashish Nehra) ने आईसीसी टी-20 वर्ल्ड कर 2021 के लिए भारत की प्लेइंग इलेवन चुनी है। बता दें कि बीसीसीआई 17 अक्टूबर से 14 नवंबर तक यूएई औऱ ओमान में वर्ल्ड कप का आयोजन करेगी। दोनों दिग्गज खिलाड़ियों ने अपनी इस टीम सूर्यकुमार यादव को जगह दी है। जिन्होंने इस साल मार्च में ही डेब्यू किया था।

सहवाग औऱ नेहरा ने अपनी इस टीम में विराट कोहली और रोहित शर्मा को बतौर ओपनर चुना है। कोहली ने इस साल मार्च में इंग्लैंड के खिलाफ हुई टी-20 सीरीज में कहा था कि वह सोच रहे हैं कि टी-20 वर्ल्ड कप में रोहित के साथ मिलकर ओपनिंग करेंगे। 

Trending


इसके बाद मिडल ऑर्डर में केएल राहुल, ऋषभ पंत और सूर्यकुमार यादव को रखा है। ऑलराउंडर के रूप में उन्होंने तीन विकल्प रखे हैं और हार्दिक पांड्या, रविंद्र जडेजा और वॉशिंगटन सुंदर को चुना है। गेंदबाजी में युजवेंद्र चहल एकमात्र स्पेशलिस्ट स्पिनर हैं और तेज गेंदबाजी का जिम्मा जसप्रीत बुमराह औऱ भुवनेश्वर कुमार को दिया है।

सहवाग औऱ नेहरा ने संजू सैमसन,ईशान किशन, श्रेयस अय्यर औऱ दीपक चाहर को उन्होंने अपनी टीम में नहीं चुना है। 

वीरेंद्र सहवाग-आशीष नेहरा द्वारा टी-20 वर्ल्ड कप के लिए चुनी गई भारत की प्लेइंग XI 

विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा, केएल राहुल, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पांड्या, रविंद्र जडेजा, वाशिंगटन सुंदर, भुवनेश्वर कुमार, जसप्रीत बुमराह, युजवेंद्र चहल


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo