X close
X close
Indibet

AUS V IND: पंत से डरकर बेईमानी पर उतरे 'सैंडपेपर गेट' वाले स्मिथ, सहवाग ने कसा तंज

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
January 11, 2021 • 13:36 PM View: 890

India vs Australia: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच सिडनी टेस्ट मैच में टीम इंडिया ने शानदार खेल दिखाते हुए मैच को ड्रॉ करवा दिया है। इस मैच में पूर्व ऑस्ट्रेलियाई कप्तान स्टीव स्मिथ ने कुछ ऐसी हरकत की जिसके बाद उनकी जमकर आलोचना हो रही है। ड्रिंक्स ब्रेक के दौरान स्टीव स्मिथ को पिच से छेड़खानी करते हुए देखा गया।

दरअसल ऋषभ पंत अपनी बल्लेबाजी से कंगारूओं को जमकर धो रहे थे। ऋषभ पंत का विकेट न ले पाने के चलते फ्रस्टेशन में आकर स्टीव स्मिथ ने चालाकी करने की सोची और ब्रेक के दौरान जब खिलाड़ी ड्रिंक्स ब्रेक में थे तब उन्होंने पंत के बैटिंग गॉर्ड मार्क को मिटा दिया। ऐसी हरकत करते हुए वह कैमरे पर कैद हो गए। मैच ड्रॉ होने के बाद पूर्व भारतीय क्रिकेटर वीरेन्द्र सहवाग ने इसपर रिएक्ट किया है।

Trending


सहवाग ने ट्वीट कर लिखा, 'सभी तरह की चालों की कोशिश इसके अलावा स्टीव स्मिथ ने पंत के बैटिंग गॉर्ड मार्क को क्रीज से हटाने की भी कोशिश की। पर कुछ काम न आया। खाया पिया कुछ नहीं ग्लास तोड़ा बारह आना। मुझे आज भारतीय टीम के प्रयास पर गर्व है। सीना चौड़ा हो गया यार।'

आईसीसी के नियमों का उल्लंघन है यह हरकत: पूर्व ऑस्ट्रेलियाई कप्तान स्टीव स्मिथ द्वारा की गई यह हरकत आईसीसी के नियमों का उल्लंघन है। यह देखना दिलचस्प होगा कि आगे इस मामले में आईसीसी की तरफ से कोई कड़ा फैसला लिया जाता है या नहीं। बता दें कि इस मैच में ऋषभ पंत ने भी चोट के बावजूद शानदार 97 रनों की पारी खेलकर सभी का दिल जीत लिया।


 
Article