X close
X close
Indibet

यह भारतीय गेंदबाज बन सकता है इंटरनेशनल क्रिकेट में बड़ा नाम, वीवीएस लक्ष्मण ने इसे कहा भविष्य का सितारा

Shubham Shah
By Shubham Shah
May 20, 2021 • 16:14 PM View: 440

पिछले कुछ महीनों में भारत की ओर से कुछ युवा खिलाड़ियों ने जबरदस्त प्रदर्शन किया है और यह दिखा दिया है कि वो इंटरनेशनल स्तर पर टीम के लिए अपनी जोड़दार गेंदबाजी और बल्लेबाजी से सभी को प्रभावित करेंगे।

इसी बीच भारत के पूर्व शानदार बल्लेबाज वीवीएस लक्ष्मण ने वर्तमान भारतीय टीम में से एक ऐसे खिलाड़ी का नाम लिया है जिसने इस दिग्गज को बेहद प्रभावित किया है और आने वाले समय में वो इंटरनेशनल क्रिकेट में बड़ा नाम करेंगे।

Trending


वीवीएस लक्ष्मण ने जिस खिलाड़ी का नाम लिया वो कोई और नहीं बल्कि भारत के शानदार युवा तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज है। गौरतलब है कि ऑस्ट्रेलिया दौरे पर मोहम्मद सिराज ने जिस तरह से टीम के लिए प्रदर्शन किया था वो काफी सराहनीय था। आईपीएल में भी आरसीबी की टीम के लिए उन्होंने काफी बेहतरीन काम किया है।

लक्ष्मण ने कहा," सिराज एक कलात्मक गेंदबाज है। किसी भी तेज गेंदबाज के लिए दो चीजें सबसे ज्यादा जरूरी होती है। पहली वो गेंद को बेहतरीन तरीके से स्विंग कराए। सिराज के अंदर ये काबिलियत है। दूसरा ये कि एक तेज गेंदबाज के अंदर लंबे समय तक गेंदबाजी करने की क्षमता होनी चाहिए और सिराज के अंदर ये भी चीज मौजूद है। उनके अंदर मेहनत करने की क्षमता है। वो तीसरे स्पेल के लिए भी आ सकते है और वो उसी फुर्ती और ताकत के साथ गेंदबाजी कर सकते है जैसे उन्होंने पहले दो स्पेल में की होगी।"

आगे बात करते हुए उन्होंने कहा कि अगर सिराज ऐसे ही प्रदर्शन करते है और अपने गेंदबाजी में हमेशा सुधार के बारे में देखते है तो वो काफी बड़ा नाम कमाएंगे।

उन्होंने कहा," अगर वो आने वाले समय में ऐसी ही मेहनत करते है तो सिराज इंटरनेशनल क्रिकेट में बहुत बड़ा नाम बन सकते है। उनके अंदर वो क्वालिटी और क्षमता है।"


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now