X close
X close
Indibet

पहली गेंद पर चमका दीपक, काइल मेयर्स की बत्ती हुई गुल; देखें VIDEO

WI vs IND 2nd ODI: भारत वेस्टइंडीज के बीच खेली जा रही तीन मैचों की वनडे सीरीज मे भारतीय टीम 1-0 से आगे है।

By Nishant Rawat July 24, 2022 • 21:51 PM

भारत और वेस्टइंडीज के बीच वनडे सीरीज का दूसरा मुकाबला क्वींस पार्क ओवल में खेला जा रहा है। इस मैच में वेस्टइंडीज ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाज़ी करने का फैसला किया था, जिसके बाद शाई होप और काइल मेयर्स ने टीम को अच्छी शुरुआत दिलवाई। पहले विकेट के लिए कैरेबियाई सलामी जोड़ी के बीच 65 रनों की साझेदारी हुई, जिसके बाद भारतीय टीम के स्टार ऑलराउंडर दीपक हुड्डा ने काइल मेयर्स को आउट करके मेहमानों के लिए पहली सफलता हासिल की।

काइल मेयर्स ने आउट होने से पहले 23 गेंदों पर 39 रन बनाए। काइल मेयर्स काफी ताबड़तोड़ अंदाज में बल्लेबाज़ी करते नज़र आ रहे थे। मेयर्स अपनी पारी में 6 चौके और 1 छक्का जड़ चुके थे। इस कैरेबियाई बल्लेबाज़ का स्ट्राइक रेट 169.57 का था। भारतीय तेज गेंदबाज़ मेयर्स के आगे फीके नज़र आए, जिसके बाद दीपक हुड्डा ने उन्हें अपनी फिरकी में फंसाकर पवेलियन का रास्ता दिखाया।

Trending


पहले विकेट में चटकाया विकेट: दीपक हुड्डा भारतीय टीम के लिए 10वां ओवर करने आए थे। यह ओवर वेस्टइंडीज की पारी के पावरप्ले का आखिरी ओवर था। मेयर्स स्पिनर के खिलाफ बड़े रन बना सकते थे। लेकिन दीपक हुड्डा ने कप्तान शिखर को निराश नहीं किया और अपने ओवर की पहली ही गेंद पर खतरनाक दिख रहे मेयर्स को फंसा लिया। कैरेबियाई बल्लेबाज़ हु्ड्डा की गेंद पर हल्के हाथों से डिफेंस करना चाहता था, लेकिन वह बॉल को जमीन पर नहीं रख सके और हुड्डा ने एक आसान कैच लेकर विकेट हासिल किया।

चमक रहा है दीपक: बता दें कि दीपक हुड्डा क्रिकेट के मैदान पर आईपीएल से ही छाए हुए हैं। पहले आईपीएल में दीपक ने सेलेक्टर्स को अपने प्रदर्शन से इंप्रेस किया और अब लगातार ही टीम के लिए बैट और बॉल दोनों ही योगदान कर रहे हैं। पिछले मैच में दीपक कुछ खास नहीं कर सके थे, ऐसे में अब एक बार फिर सभी की निगाहें ऑलराउंडर पर रहेगी। 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now