Advertisement
Advertisement

आपा खो बैठे हार्दिक पांड्या, लाइव मैच में अंपायर को दिखाया गुस्सा; देखें VIDEO

सोशल मीडिया पर हार्दिक पांड्या का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें हार्दिक काफी गुस्से में नज़र आ रहे हैं।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat March 17, 2023 • 15:12 PM
Cricket Image for आपा खो बैठे हार्दिक पांड्या, लाइव मैच में अंपायर को दिखाया गुस्सा; देखें VIDEO
Cricket Image for आपा खो बैठे हार्दिक पांड्या, लाइव मैच में अंपायर को दिखाया गुस्सा; देखें VIDEO (Hardik Pandya)
Advertisement

Hardik Pandya Angry: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच वनडे सीरीज का पहला मुकाबला मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जा रहा है। इस मैच में भारतीय टीम की अगुवाई हार्दिक पांड्या कर रहे हैं। रोहित शर्मा वानखेड़े वनडे के लिए पारिवारिक कारणों से उपलब्ध नहीं थे जिस वजह से यह जिम्मेदारी हार्दिक को सौंपी गई। ऑस्ट्रेलियाई पारी के दौरान एक घटना ऐसी घटी जिसके दौरान हार्दिक काफी गुस्से में दिखे।

दरअसल, यह घटना मेहमान टीम की इनिंग के सातवें ओवर में कैमरे में कैद हुई। हार्दिक के सामने मिचेल मार्श थे। पांड्या अपने ओवर की तीसरी गेंद डिलीवर करने दौड़े, लेकिन इसी बीच बल्लेबाज़ ने उन्हें रोक दिया। मिचेल मार्श को साइट स्क्रीन की तरफ कोई हरकत होती हुई दिखी थी जिस वजह से वह अपनी एकाग्रता खो बैठे थे। दूसरी तरफ हार्दिक यहां काफी नाराज हुए।

Trending


हार्दिक ने वापस लौटते समय अंपायर से गुस्से में कुछ बातचीत की। वह साइट स्क्रीन की तरफ इशारे करते हुए काफी गुस्से में नज़र आए। बता दें कि इससे पहले भी ऐसी ही घटना घटित हुई थी। मोहम्मद सिराज को स्टीव स्मिथ ने रोका था, क्योंकि उन्हें भी साइट स्क्रीन की तरफ से समस्याओं का सामना करना पड़ा था। स्टीव स्मिथ 30 गेंदों पर 22 रन बनाकर आउट हुए।

ये भी पढ़ें:  'हर कोई विराट नहीं होता', रोहित से लेकर श्रेयस तक खिलाड़ियों की खराब फिटनेस पर भड़के वीरेंद्र सहवाग

बात करें अगर मिचेल मार्श की तो यह दाएं का खिलाड़ी बेहद शानदार फॉर्म में नज़र आया है। मार्श ने महज 63 गेंदों पर 9 चौके और 5 छक्के जड़कर कुल 77 रन बनाए हैं। दूसरी तरफ हार्दिक पांड्या ने अब तक एक विकेट चटकाया है। हालांकि वानखेड़े की पिच बल्लेबाज़ों के लिए काफी मददगार नज़र आ रही है। ऑस्ट्रेलिया महज 2 विकेट गंवाकर 124 रन स्कोरबोर्ड पर टांग चुकी है। इंग्लिस और लाबुशेन की जोड़ी मैदान पर है।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement