X close
X close
Indibet

विराट पर भारी पड़े ललित, रॉकेट थ्रो से किया खेल खत्म; देखें VIDEO

Virat Kohli Run Out: विराट कोहली दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ रन आउट होकर पवेलियन लौटे। इस सीज़न वह दूसरी बार रन आउट हुए हैं।

By Nishant Rawat April 16, 2022 • 21:04 PM View: 1162

आईपीएल 2022 का 27वां मुकाबला रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और दिल्ली कैपटिल्स के बीच खेला जा रहा है। इस मैच में एक बार फिर विराट कोहली टीम के लिए कुछ खास योगदान नहीं कर सके और जल्द ही पवेलियन वापस लौट गए। इस मैच में विराट कोहली को किसी गेंदबाज़ ने नहीं बल्कि ललित यादव ने अपनी फील्डिंग के दम पर पवेलियन का रास्ता दिखाया, जिस वज़ह से मैदान पर मौजूद फैंस काफी निराश नज़र आए।

दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत ने टॉस जीतकर बॉलिंग करने का फैसला किया था, जिसके बाद आरसीबी के टॉप ऑर्डर का फ्लॉप शो देखने को मिला। टीम के सलामी बल्लेबाज़ महज 13 रनों के स्कोर तक पवेलियन लौट गए थे, जिसके बाद सभी की निगाहें विराट कोहली पर टिकी थी। लेकिन विराट जब तक मैदान पर सेट होते उससे पहले ही ललित यादव ने अपनी चीते जैसी फुर्ती दिखाते हुए विराट को पवेलियन का रास्ता दिखा दिया। 

Trending


ये घटना आरसीबी की पारी के सातवें ओवर की है। शार्दुल ठाकुर के ओवर की दूसरी बॉल पर कोहली ने बॉल को पॉइंट की तरफ टहलाकर एक रन चुराना चाहा, जिसके बाद उनके साथी खिलाड़ी ने उन्हें आधे रास्ते से वापस भेज दिया। इसी बीच ललित यादव ने अपनी फिटनेस का प्रमाण दिया और बॉल को कलेक्ट करते ही डाइव मारते हुए सटीक थ्रो किया। ललित का ये थ्रो विराट के स्ट्राइकर एंड पर पहुंचने से पहले ही विकेट पर जा लगा, जिस वज़ह से विराट आउट हो गए।

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

बता दें कि इस सीजन विराट ने अब तक 6 मुकाबले खेले हैं, जिनमें से वह दो बार रन आउट होकर पवेलियन वापस लौटे हैं। इस मैच में विराट कोहली ने 14 बॉल का सामना करते हुए 12 रनों की पारी खेली, जिसके दौरान उनके बल्ले से एक चौका देखने को मिला।    

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now