X close
X close

'माही मार रहा है', IPL 2023 की तैयारियों में जुटे MS DHONI; देखें VIDEO

चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान MS Dhoni ने आगामी आईपीएल 2023 से पहले जमकर प्रैक्टिस करना शुरू कर दिया है। उनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat January 23, 2023 • 13:47 PM

MS Dhoni IPL 2023: महेंद्र सिंह धोनी, एक ऐसा खिलाड़ी जिनसे ना सिर्फ अपनी बल्लेबाजी बल्कि विकेटकीपिंग स्किल्स और शातिर कप्तानी से भी क्रिकेट फैंस का दिल जीता। सभी फैंस को आईपीएल का बेसब्री से इंतजार है, क्योंकि इस टूर्नामेंट में एक बार फिर स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज़ MS Dhoni जलवे बिखरते नज़र आए। आईपीएल के आगामी सीजन के लिए एमएस धोनी ने कसर कस ली है और वह नेट्स में तैयारियां करते भी नज़र आए हैं।

बैटिंग प्रैक्टिस का वीडियो वायरल: जी हां, एमएस धोनी आईपीएल 2023 की तैयारियों में जुट चुके हैं। सोशल मीडिया पर उनसे जुड़ा एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वह नेट्स में बैटिंग प्रैक्टिस करते दिखे हैं। गौतरलब है कि माही आगे बढ़कर शॉट लगाते कैमरे में कैद हुए हैं। चेन्नई सुपर किंग्स के फैंस के लिए यह काफी बढ़ी खुशखबरी है।

Trending


हो सकता है आखिरी IPL: चेन्नई सुपर किंग्स ने माही की अगुवाई में चार बार विजेता का टाइटल उठाया है। CSK धोनी के साथ आईपीएल की सबसे सफल फ्रेंचाइजी में से एक रही है, लेकिन बीते सीजन एमएस धोनी ने यह संकेत दिए थे कि आगामी आईपीएल सीजन यानी आईपीएल 2023 उनके करियर का आखिरी आईपीएल हो सकता है। ऐसे में थाला धोनी अपने फैंस को विजेता के टाइटल के साथ अलविदा कहना चाहेंगे।

Also Read: क्रिकेट के अनसुने किस्से

पिछला सीजन रहा था खराब: बता दें कि चेन्नई सुपर किंग्स का पिछला आईपीएल सीजन बेहद खराब रहा था। आईपीएल 2022 में CSK ने कुल 14 मुकाबले खेले थे जिनमें से वह सिर्फ 4 मैच ही जीत सकी थी। टूर्नामेंट से पहले रविंद्र जडेजा को कप्तान के तौर पर नियुक्त किया गया था, लेकिन जडेजा ने टूर्नामेंट के बीच में कप्तानी छोड़ने का फैसला किया। इसके बाद एक बार फिर धोनी कप्तान के तौर पर नज़र आए थे।