Advertisement
Advertisement

बवाल करने के मूड में थे मुकेश कुमार, VIRAT को धोखे से करने वाले थे RUN OUT; देखें VIDEO

IPL 2024: मुकेश कुमार और विराट कोहली के बीच एक मज़ेदार घटना घटी जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुई।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat May 13, 2024 • 12:10 PM
बवाल करने के मूड में थे मुकेश कुमार, VIRAT को धोखे से करने वाले थे RUN OUT; देखें VIDEO
बवाल करने के मूड में थे मुकेश कुमार, VIRAT को धोखे से करने वाले थे RUN OUT; देखें VIDEO (Mukesh Kumar and Virat Kohli)
Advertisement

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (Royal Challengers Bengaluru) ने बीते रविवार (12 मई) दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) को 47 रनों से हराकर मुकाबला जीता। इस मैच में विराट कोहली (Virat Kohli) ने 13 बॉल पर 27 रन ठोके। इसी बीच एक घटना ऐसी घटी जब DC के तेज गेंदबाज़ मुकेश कुमार (Mukesh Kumar) ने धोखे से विराट कोहली को रन आउट करने का दिखावा किया। सोशल मीडिया पर इस घटना का वीडियो वायरल हो रहा है।

ये मज़ेदार घटना आरसीबी की इनिंग के तीसरे ओवर में घटी। कोहली 16 रन पर बैटिंग कर रहे थे और इसी बीच मुकेश कुमार ने विराट को चौथी बॉल एक डॉट डिलीवरी फेंकी। कोहली ने गेंद को डिफेंड किया था जिसके बाद उन्होंने मुकेश की मदद करने के लिए गेंद को उठाकर उनकी तरफ फेंक दिया।

Trending


यहां DC का गेंदबाज़ पूरी तरह से मस्ती करने के मूड में था ऐसे में उन्होंने कोहली से गेंद को लेकर सीधा स्टंप पर मारने का ड्रामा किया। जब ये घटना घटी तब विराट कोहली भी एक समय को चकित कर रह गए और जल्दी से अपना बैट क्रीज पर रखने की कोशिश करते दिखे। मुकेश ने विराट कोहली डरा दिया था जो कि कैमरे में भी कैद हुआ और यही वजह है अब इस घटना का वीडियो वायरल हो रहा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by kd wonders (@kd_wonders_)

Also Read: Live Score

आपको बता दें कि इस मैच में मुकेश कुमार ने दिल्ली कैपिटल्स के लिए धारदार बॉलिंग की और 3 ओवर में सिर्फ 23 रन देकर एक विकेट चटकाया। दूसरी तरफ विराट कोहली भी बैटिंग करते हुए काफी अच्छे दिखे और 13 बॉल पर एक चौका और 3 छक्के लगाकर 27 रन ठोके। कोहली लय में दिख रहे थे, लेकिन इसके बाद इशांत शर्मा ने उन्हें आउट करके वापस पवेलियन भेज दिया। हालांकि इसके बावजूद आरसीबी ने ये मैच 47 रनों से जीत लिया।


Cricket Scorecard

Advertisement