X close
X close
Indibet

यॉर्कर किंग नटराजन ने फिर किया कमाल, स्पेशल बॉल से बिखेर दी राशिद की गिल्लियां; देखें VIDEO

Gujarat Titans vs Sunrisers Hyderbad: यॉर्कर किंग नटराजन ने गुजरात टाइटंस के खिलाफ भी सभी को प्रभावित किया है। इस गेंदबाज़ ने राशिद खान को अपनी स्पेशल बॉल पर आउट किया। अब यह वीडियो फैंस को काफी पसंद आ रहा

By Nishant Rawat April 11, 2022 • 22:23 PM View: 1063

Natarajan Bowled Rashid Khan: आईपीएल 2022 के 21वें मुकबले में गुजरात टाइटंस की टीम ने सनराइजर्स हैदराबाद के सामने 163 रनों का टारगेट सेट किया है। इस मैच में यॉर्कर किंग के नाम से मशहूर टी नटराजन ने एक बार फिर कमाल की गेंदाबाज़ी करते हुए दो विकेट चटकाए। इसी बीच नटराजन ने राशिद खान को भी अपनी स्पेशल बॉल पर पवेलियन का रास्ता दिखाया था जिस वज़ह से अब यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है।

दरअसल, गुजरात टाइटंस के खिलाफ गेंदबाज़ी करते हुए नटराजन काफी अच्छे नज़र आ रहे थे उन्होंने अपने कोटे के चार ओवरों में 34 रन खर्चे और दो विकेट चटकाए। नटराजन को अपना पहला विकेट अपने कोटे के पहले ओवर में ही प्राप्त हो गया था। इस गेंदबाज़ ने पावरप्ले का आखिरी ओवर फेंकते हुए साई सुदर्शन को पवेलियन का रास्ता दिखाया था। हालांकि इसके बाद उन्होंने अपने दूसरे विकेट के रुप में राशिद खान का शिकार किया जिसका वीडियो फैंस को काफी पसंद आ रहा है। 

Trending


नटराजन का यह विकेट सनराइजर्स हैदराबाद की इनिंग के आखिरी ओवर में देखने को मिला। राशिद खान राहुल तेवतिया के रन आउट होने के बाद मैदान पर बल्लेबाज़ी करने आए थे। हालांकि उन्हें सिर्फ एक बॉल खेलने को मिली, लेकिन इसी बॉल पर नटराजन ने राशिद के खिलाफ अपनी स्पेशल बॉल यानि यॉर्कर का इस्तेमाल किया। नटराजन की यॉर्कर पर राशिद घुटने पर बैठकर शॉट खेलना चाहते थे, लेकिन वह ऐसा कर नहीं सके और बॉल उनके बल्ले के नीचे से निकलती हुई सीधा विकेटो में घूस गई।

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

बता दें कि इस मैच में नटराजन सनराइजर्स के लिए सबसे सफल गेंदबाज़ साबित हुए। उनके अलावा भुवनेश्वर कुमार ने भी दो विकेट चटकाएं। वहीं मार्को यानसेन और उमरान मलिक के खाते में एक-एक विकेट आया। गुजरान के लिए कप्तान हार्दिक पांड्या ने अर्धशतकीय पारी खेली।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now