X close
X close
Indibet

VIDEO: पडिक्कल ने साई किशोर को दिखाए तारे, छक्के चौके लगाकर लूटे 18 रन

देवदत्त पडिक्कल ने क्वालीफायर 1 में गुजरात के खिलाफ 28 रन बनाए जिसके दौरान उन्होंने साई किशोर के खिलाफ चौके छक्को की बरसात की।

By Nishant Rawat May 24, 2022 • 23:07 PM

आईपीएल 2022 के पहले क्वालीफायर मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स ने जोस बटलर की विस्फोटक पारी के दम पर गुजरात टाइटंस के सामने जीत के लिए 189 रनों का टारगेट सेट कर दिया है। इस मैच में राजस्थान के लिए सिर्फ तीन बल्लेबाज़ ही दो अंको में स्कोर बना सके, जिनमें से एक देवदत्त पडिक्कल भी है। पडिक्कल ने अपनी पारी के दौरान साई किशोर के सामने आक्रमक अंदाज में बल्लेबाज़ी की थी जिसके दम पर उन्होंने स्पिनर के ओवर में खुब रन बटोरे थे।

गुजरात के खिलाफ देवदत्त पडिक्कल ने 20 गेंदों पर दो चौके और दो छक्के की मदद से 28 रन बनाए। इस दौरान पडिक्कल ने बटलर के साथ 37 रनों की साझेदारी की जिसमें अधिकतम रन पडिक्कल के बल्ले से ही निकले। इस साझेदारी के दौरान बटलर संघर्ष कर रहे थे और राजस्थान के लिए रनों की रफ्तार काफी धीमी हो गई थी। यही वज़ह थी जिस कारण पडिक्कल ने मौर्चा संभालने का फैसला किया और साई किशोर को निशाने पर लिया।

Trending


ये घटना राजस्थान की पारी के 14वें ओवर की है। साई किशोर अपने कोटे का आखिरी ओवर करने आए थे। ऐसे में ओवर की तीसरी गेंद पर पडिक्कल ने अपना दम दिखाया और स्लॉग स्विप करते हुए डीप मिड विकेट की तरफ पूरे छह रन बटोर लिए। इसके बाद पडिक्कल ने अगली दो गेंदों पर भी करारा प्रहार किया और एक के बाद एक दो बाउंड्री जड़ दी। इस बाएं हाथ के बल्लेबाज़ को पहले कट पर चौका मिला तो वहीं दूसरी बार पडिक्कल ने बॉल को मिडिल करके शॉट स्क्वायर बाउंड्री की तरफ चौका लगाया। इस ओवर से किशोर ने पूरे 18 रन खर्चे।

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

बता दें कि राजस्थान और गुजरात में से जो भी टीम यह मैच जीतेगी वह सीधा फाइनल में पहुंच जाएगी, वहीं हारने वाली टीम को दूसरे एलिमिनेटर में पहले एलिमिनेटर के विजेता से मुकाबला खेलना होगा। पहला एलिमिनेटर कल बैंगलोर और लखनऊ के बीच खेला जाना है।   

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now