X close
X close
Indibet

संजू ने पहले गिराई बेल्स फिर उखाड़ा स्टंप, हुड्डा आधी पिच पर खड़े-खड़े हुए आउट, देखें VIDEO

राजस्थान रॉयल्स ने लखनऊ सुपर जायंट्स को आईपीएल का 63वां मुकाबला 24 रनों से हरा दिया है।

By Nishant Rawat May 15, 2022 • 23:50 PM

आईपीएल 2022 के 61वें मुकाबले में लखनऊ सुपर जायंट्स के स्टार बल्लेबाज़ दीपक हुड्डा ने एक बार फिर शानदार अर्धशतकीय पारी खेली। हालांकि इसके बाद वह युजवेंद्र चहल के खिलाफ हवाई फायर करने की कोशिश में अपना विकेट गंवा बैठे। हुड्डा जिस गेंद पर आउट हुए वह उस गेंद को बाउंड्री के बाहर मारने की कोशिश में अपनी क्रीज से काफी आगे निकल आए थे, जिस वज़ह ये दाएं हाथ का बल्लेबाज़ खुद से ही काफी निराश नज़र आया।

ये घटना लखनऊ की पारी के 16वें ओवर की है। युजवेंद्र चहल अपने कोटे का तीसरा ओवर करने आए थे। लखनऊ की टीम पर रन रेट का प्रेशर बढ़ता जा रहा था जिस वज़ह से हुड्डा ने चहल के ओवर की अंतिम गेंद पर बड़ा शॉट खेलने का मन बनाया। चहल ने ओवर की आखिरी गेंद पर हुड्डा को आगे बढ़ता देखा जिस वज़ह से उन्होंने अपना दिमाग चलाया और बल्लेबाज़ को फॉलो करते हुए 84.7kph की स्पीड से काफी धीमी गेंद फेंकी।

Trending


हुड्डा क्रीज से काफी आगे निकलकर आ चुके थे, लेकिन युजवेंद्र की चालाकी के आगे उनकी एक नहीं चली और वह बॉल को मिस कर बैठे। यह गेंद पहले बल्लेबाज़ के पैड से टकराई फिर सीधा विकेटकीपर के पास पहुंच गई। विकेटो के पीछे संजू सैमसन ने बॉल हाथ में आते ही बेल्स गिरा दी, लेकिन कही ना कही उनके मन में यह शक था कि बेल्स उनके हाथों से पहले ना गिरी हो, यही वज़ह थी कि सैमसन ने एक बार फिर गेंद को उठाया और इस बार गेंद को हाथों में लेकर पूरा स्टंप ही उखाड़ दिया।

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

बता दें कि इस दौरान दीपक हुड्डा खुद को आउट मान चुके थे, यही कारण था जिस वज़ह से उन्होंने अपनी क्रीज पर वापस पहुंचने की बिल्कुल भी कोशिश नहीं की। गौरतलब है कि इस मैच में लखनऊ के लिए सबसे ज्यादा रन दीपक हुड्डा ने ही बनाए। दीपक ने 39 गेदों पर 59 रनों की पारी खेली थी, लेकिन इसके बावजूद उनकी टीम 25 रनों से यह मैच हार गई।  

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now