X close
X close
Indibet

'गाबा भूल गई क्या?', शेल्डन कॉटरेल ने 'हिंदी' बोलकर महिला क्रिकेट एजेंट को सीखाया सबक

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
September 05, 2021 • 12:15 PM View: 2995

वेस्टइंडीज के तेज गेंदबाज शेल्डन कॉटरेल (Sheldon Cottrell) का विकेट लेने का बाद जश्न जितना खास है उससे कहीं ज्यादा निराला ट्विटर पर उनके द्वारा दिया गया हिंदी में जवाब है। एक महिला ने ट्विटर पर शेल्डन कॉटरेल को ट्रोल करने की कोशिश की लेकिन उनका यह दांव उल्टा पड़ गया और खुद कॉटरेल ने उन्हें ट्रोल कर दिया वो भी हिंदी भाषा में।

सोफी क्लेयर नाम की महिला ने शेल्डन कॉटरेल को ट्रोल करते हुए लिखा, 'इसने अंतिम गेंद पर छ्क्का मारा। मैं मजाकिया बनना चाहती हूं क्योंकि यह आदमी फिनिशर बन रहा है।' इस पोस्ट के साथ ही उन्होंने एक तस्वीर भी शेयर की थी जिसमें राहुल तेवतिया का जिक्र था। राहुल तेवतिया वही इंसान हैं जिन्होंने आईपीएल में शेल्डन कॉटरेल के ओवर में 5 छक्के जड़कर उनका आईपीएल करियर लगभग खत्म ही कर दिया था।

Trending


शेल्डन कॉटरेल ने इस महिला को जवाब देते हुए लिखा, 'क्या मेरा एजेंट मेरी स्लेजिंग कर रहा है? मुझे दिखाओ तुम एक ऑस्ट्रेलियाई हो वो भी बिना बताए की तुम एक ऑस्ट्रेलियाई हो? अरे यार गाबा भूल गई क्या?' शेल्डन कॉटरेल का यह जवाब कुछ ही देर में वायरल हो गया और फैंस जमकर इसपर रिएक्ट भी कर रहे हैं।

बता दें कि बीते दिनों कैरेबियन प्रीमियर लीग में बारबाडोस रॉयल्स और सेंट किट्स एंड नेविस पैट्रियट्स के बीच खेले मैच में शेल्डन कॉटरेल ने अंतिम गेंद पर छक्का मारकर अपनी टीम को रोमांचक मुकाबले में जीत दिलाई थी। शेल्डन कॉट्रेल स्ट्राइक पर थे और उनकी टीम को जीत के लिए बाउंड्री की दरकार थी। शेल्डन ने आखिरी गेंद को छक्का मारा और टीम को मैच जीता दिया। 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo