X close
X close
Indibet

DK के साथ सेल्फी लेना चाहता था फैन, बिना बुलाए पहुंचे अश्विन ने जीता दिल

दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) को पहले टी-20 मैच में मैन ऑफ द मैच मिला वहीं अश्विन ने अपने चार ओवर के स्पैल में 22 रन देकर 2 विकेट झटके थे।

By Prabhat Sharma July 30, 2022 • 14:21 PM

West Indies vs India: वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले T20I मैच में दिनेश कार्तिक ने सुर्खियां बटोरीं। दिनेश कार्तिक ने मैच जिताऊ पारी खेलकर मैन ऑफ द मैच का खिताब जीता। वहीं मैच खत्म होने के बाद भी डीके की दीवानगी देखते बनती थी। मैच खत्म होने के बाद एक फैन ने दिनेश कार्तिक से सेल्फी के लिए अनुरोध किया इसके बाद का नजारा देखने लायक था।

अश्विन जो दिनेश कार्तिक के साथ थे फैन द्वारा सेल्फी के लिए बुलाए नहीं जाने के बावजूद वो डीके के साथ सेल्फी के लिए पहुंचे। अश्विन पहले तो बिना किसी संकोच के उस सेल्फी का हिस्सा बने उसके बाद अश्विन ने फैन के कैमरे का एंगल ठीक किया ताकि दिनेश कार्तिक के साथ उसकी अच्छी तस्वीर आ सके।

Trending


अश्विन को पास में देखकर दिनेश कार्तिक ने भी उनके कंधे पर हाथ रखा और फोटो में उनको स्पेस दिया। रवि अश्विन के इस गेस्चर की जमकर तारीफ हो रही है। भारत के दो सर्वश्रेष्ठ क्रिकेटरों के साथ तस्वीर खिंचवाकर फैंन के लिए भी एक सपने के सच होने जैसा एहसास ही था।

यह भी पढ़ें: 

'बूढ़ा कहने से पहले सोच लेना,’ सुनील छेत्री के VIDEO पर विराट कोहली ने किया कमेंट

वहीं अगर मैच की बात करें तो टीम इंडिया ने पहले टी-20 मुकाबले में वेस्टइंडीज टीम को 68 रनों से शिकस्त दी है। दिनेश कार्तिक ने 19 गेंद पर 4 चौके और 2 छक्के की मदद से नाबाद 41 रन बनाए। भारत 1 अगस्त को दूसरे T20I मैच खेलेगा। इससे पहले वनडे सीरीज में भी वेस्टइंडीज टीम को 3-0 से हार मिली थी।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now