X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

NZ के कप्तान केन विलियमसन ने कहा, आईपीएल में खेलना अच्छा होगा लेकिन..

By Saurabh Sharma Jul 22, 2020 • 18:05 PM

ऑकलैंड, 22 जुलाई| न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के संबंध में और अधिक जानकारी मिलने का इंतजार कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि भारतीय लीग में हिस्सा लेना हमेशा से शानदार रहा है। आईसीसी ने कोविड-19 के कारण आस्ट्रेलिया में 18 अक्टूबर से 15 नवंबर के बीच होने वाले टी-20 विश्व कप को स्थगित कर दिया है। इसी ने आईपीएल-13 की मेजबानी के रास्ते खोल दिए हैं और बीसीसीसआई संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में इसकी मेजबानी कराने के बारे में सोच रही है।

वेबसाइट ईएसपीएनक्रिकइंफो ने विलियमसन के हवाले से लिखा, "वे लोग आईपीएल को आयोजित करने की भरपूर कोशिश कर रहे हैं। इस टूर्नामेंट का हिस्सा बनना हमेशा से अच्छा रहता है और यह शानदार दर्शकों को लुभाता है।"

विलियमसन ने बे ओवल पर न्यूजीलैंड के अभ्यास शिविर से इतर बात करते हुए कहा, "और इस समय ज्यादा कुछ करने को है नहीं इसलिए असली चाहत है कि यह हो, और यह सुरक्षित तरीके से हो, यह प्राथमिकता है। यह देखना दुखद है कि विश्व कप स्थगित हो गया, लेकिन हम जिस समय में है यह उसका स्वभाव है, लेकिन कुछ क्रिकेट देखने को लेकर निजी तौर पर उत्साहित हूं।"

उन्होंने कहा, "मुझे लगता है कि अगर सब कुछ सुरक्षित तरीके से रहा तो कई सारे लोग इसके लिए तैयार होंगे।"

सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान विलियमसन ने कहा, "जैसा मैंने कहा, यह कैसे होगा, कहां होगा सभी तरह की जानकारी सामने आने के बाद, आईपीएल में खेलना हमेशा से अच्छा रहता है, लेकिन इसके संबंध में कई तरह की जानकारियां आना बाकी हैं उसके बाद ही अंतिम फैसला लिया जाएगा। ज्यादा जानकारी पाना अच्छा होगा।"