X close
X close
Indibet

ENG vs IND: भारत की पहली पारी को सस्ते में निपटाकर, इंग्लैंड ने टी-ब्रेक तक बिना विकेट खोए बनाए 21 रन

IANS News
By IANS News
August 25, 2021 • 21:02 PM View: 1300

तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन (3/6) और क्रेग ओवरटन (3/14) की शानदार गेंदबाजी के दम पर इंग्लैंड ने यहां हेडिंग्ले में खेले जा रहे तीसरे टेस्ट मैच के पहले दिन दूसरे सत्र में ही भारत की पहली पारी 78 रनों पर ढेर कर दी।

इंग्लैंड ने चायकाल तक बिना विकेट खोए 21 रन बना लिए हैं और वह अभी भारत से 57 रन पीछे है। टी ब्रेक तक हसीब हमीद 25 गेंदों पर दो चौकों की मदद से 15 रन और रोरी बर्न्‍स तीन रन बनाकर मौजूद हैं। भारत की ओर से पहली पारी में सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा ने 105 गेंदों पर एक चौके की मदद से सर्वाधिक 19 रन बनाए। इंग्लैंड की तरफ से एंडरसन और ओवरटन के अलावा ओली रॉबिंसन और सैम करेन ने दो-दो विकेट लिए।

Trending


इससे पहले, भारत ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी चुनी, लेकिन एंडरसन के कहर के आगे उसका शीर्ष क्रम पूरी तरह लड़खड़ा गया और टीम इंडिया के तीन विकेट महज 21 रन पर ही गिर गए। एंडरसन ने पहली ही ओवर में सलामी बल्लेबाज लोकेश राहुल (0) को आउट किया।

इसके बाद एंडरसन ने खराब फॉर्म में चल रहे चेतेश्वर पुजारा (1) को पवेलियन भेजा। भारतीय टीम जब तक दोहरे झटके से उभर पाती उतनी देर में एंडरसन ने विकेट के पीछे जोस बटलर के हाथों कैच कराकर भारतीय कप्तान विराट कोहली को आउट किया। कोहली ने 17 गेंदों पर एक चौके की मदद से सात रन बनाए।


Read More

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo