X close
X close

WWE सुपरस्टार Drew McIntyre ने भी किया ऋषभ पंत के एक्सिडेंट पर रिएक्ट

भारतीय स्टार क्रिकेटर ऋषभ पंत के एक्सिडेंट ने दुनिया को हिला डाला है। अब WWE सुपरस्टार Drew Mcintyre ने भी पंत के साथ हुई इस दुर्घटना पर रिएक्ट किया है।

Shubham Yadav
By Shubham Yadav December 31, 2022 • 14:03 PM

Drew Mcintyre Reaction on Rishabh Pant Car Accident: ऋषभ पंत के भयावह एक्सिडेंट ने ना सिर्फ क्रिकेट जगत को बल्कि दुनियाभर के क्रिकेट फैंस को हिलाकर रख दिया है। दुनियाभर में मौजूद फैंस इस समय ऋषभ के जल्दी से ठीक होने की कामना कर रहे हैं। वहीं, डब्ल्यू डब्ल्यू स्टार Drew Mcintyre ने भी पंत के साथ हुई इस दुर्घटना पर रिएक्ट किया है।

क्रिकेट के शौकीन Drew Mcintyre ने ऋषभ पंत के जल्द स्वस्थ होने की कामना की है। अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करते हुए Drew Mcintyre ने लिखा, "सुबह जागते ही ऋषभ पंत के बारे में ये भयानक खबर पता चली। एक सफल और शीघ्र स्वस्थ होने की आशा।"

Trending


ऋषभ पंत उत्तराखंड से दिल्ली जा रहे थे, तभी रुड़की के पास उनकी मर्सिडीज कार डिवाइडर से टकरा गई। सौभाग्य से पंत विंडस्क्रीन तोड़कर गाड़ी से भाग निकले। कार में अंततः आग लगी और दुर्घटना के बाद पूरी तरह से जलकर खाक हो गई। पुलिस के एक बयान से पता चला है कि दुर्घटना के समय पंत अकेले थे और शायद उनकी आंख लग गई थी, जिससे ये भीषण दुर्घटना हुई।

Also Read: SA20, 2023 - Squads & Schedule

बीसीसीआई के मीडिया बयान में उल्लेख किया गया है, पंत के घुटने, माथे और पैरों में चोटें लगी हैं, जिसमें उनकी पीठ पर खरोंच भी शामिल है। ऋषभ पंत इस समय स्थिर हैं और लगातार चिकित्सा निगरानी में हैं। इसी दौरान उनसे बॉलीवुड सेलिब्रिटीज़ भी मिलने पहुंच रहे हैं। शनिवार की सुबह बॉलीविड एक्टर अनिल कपूर और अनुपम खेर ने देहरादून के मैक्स अस्पताल में पहुंचकर उनका हालचाल लिया। फिलहाल पूरी दुनिया में मौजूद फैंस फिलहाल यही दुआ कर रहे हैं कि किसी तरह पंत जल्दी से जल्दी फिट हो जाएं ताकि हम उन्हें फिर से खेलते हुए देख सकें।