Advertisement
Advertisement

VIDEO : विलियमसन कर रहे थे प्रैक्टिस, पीछे खड़ा बच्चा खेल रहा था हुबहू वैसा ही शॉट

Young Cricket fan tom was copying kane williamson shots in the nets: सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखकर हर क्रिकेट फैन का दिल गदगद हो जाएगा।

Shubham Yadav
By Shubham Yadav June 03, 2022 • 17:10 PM
Cricket Image for VIDEO : विलियमसन कर रहे थे प्रैक्टिस, पीछे खड़ा बच्चा खेल रहा था हुबहू वैसा ही शॉट
Cricket Image for VIDEO : विलियमसन कर रहे थे प्रैक्टिस, पीछे खड़ा बच्चा खेल रहा था हुबहू वैसा ही शॉट (Image Source: Google)
Advertisement

इंग्लैंड और न्यूज़ीलैंड के बीच लॉर्ड्स में खेला जा रहा टेस्ट मैच फिलहाल बराबरी पर आ चुका है क्योंकि कीवी टीम पहली पारी में सिर्फ 132 रनों पर ढेर हो गई थी लेकिन उन्होंने इंग्लैंड को भी ज्यादा आगे नहीं जाने दिया और सिर्फ 141 के स्कोर पर ऑलआउट कर दिया। इसका मतलब ये है कि पहली पारी में इंग्लिश टीम सिर्फ 9 रन ही आगे है।

इस मैच में पहले दिन का खेल खत्म होने के बाद केन विलियमसन नेट्स में बल्लेबाजी करते हुए दिखे लेकिन उनकी इस प्रैक्टिस के दौरान एक छोटा सा बच्चा सारी लाइमलाइट लूट गया। जी हां, सोशल मीडिया पर इस बच्चे का वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है जिसमें देखा जा सकता है कि वो विलियमसन को प्रैक्टिस करते हुए सिर्फ देख नहीं रहा है बल्कि पीछे खड़े होकर हर शॉट की नकल कर रहा है।

Trending


इस छोटे से बच्चे का नाम टॉम है और ये इंग्लैंड में ही रहता है। इस वीडियो को लॉर्ड्स् क्रिकेट ग्राउंड ने शेयर किया है और इसे काफी सारे फैंस ने लाइक भी किया है। वहीं, अगर पहले टेस्ट की बात करें तो 9 रन की लीड लेने के बाद इंग्लिश टीम चाहेगी कि कीवी टीम को जल्दी से आउट किया जाए ताकि दूसरी पारी में बड़ा स्कोर ना चेज़ करना पड़े।

Also Read: स्कोरकार्ड

अगर इंग्लैंड की पहली पारी की बात करें तो फैंस को उम्मीद थी कि नए कोच और नए कप्तान के साथ उतरी इंग्लैंड की टीम इस मैच में अच्छी बल्लेबाज़ी करेगी लेकिन कोच और कप्तान बदलने के बावजूद इंग्लैंड की कहानी नहीं बदली और ओपनर्स के आउट होने की देर थी कि पूरा बल्लेबाज़ी क्रम ताश के पत्तों की तरह ढह गया।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement