X close
X close
Indibet

'लंबू, जी खुल के मार', सोशल मीडिया पर युवी ने लिए इशांत शर्मा के मज़े

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
July 13, 2021 • 17:05 PM View: 980

अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले चुके भारत के स्टार ऑलराउंडर युवराज सिंह आज भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आते हैं। ऐसे कई मौके आए हैं जब युवराज अपने साथियों को सोशल मीडिया पर ट्रोल करते हुए नजर आए हैं। अब इसी कड़ी में इशांत शर्मा का नाम भी शामिल हो गया है।

हाल ही में अनुभवी भारतीय तेज गेंदबाज इशांत शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक तस्वीर शेयर की जिसमें वो गोल्फ में हाथ आजमाइश करते हुए दिख रहे हैं। इशांत ने अपनी इस पोस्ट के कैप्शन में लिखा, "आंखें हमेशा गेंद पर, कोई फर्क नहीं पड़ता कि कौन सा खेल है।"

Trending


इशांत की इस पोस्ट पर कमेंट करने में युवराज सिंह ने ज़रा सी भी देर नहीं लगाई और इशांत के मज़े लेते हुए लिखा, "लंबू जी, खुल के मारो।" युवी के इस कमेंट पर इशांत ने भी रिएक्ट करते हुए लिखा, पाजी पहली बार गोल्फ खेल रहा हूं, धीरे-धीरे खेल के गुर सीखूंगा।

आपको बता दें कि इशांत शर्मा को आखिरी बार न्यूजीलैंड के खिलाफ वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप (डब्ल्यूटीसी) के फाइनल के दौरान भारतीय जर्सी में देखा गया था। शर्मा ने पहली पारी में अच्छा प्रदर्शन किया था। उन्होंने 25 ओवरों में गेंदबाजी की और 3 विकेट लिए। अब इशांत की निगाहें इंग्लैंड के खिलाफ होने वाली पांच टेस्ट मैचों की सीरीज पर होगी।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo