X close
X close
Indibet

विराट और धवन के साथ खेला क्रिकेट, लेकिन किस्मत ने क्रिकेटर से बना दिया एक्टर

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
June 07, 2021 • 08:19 AM View: 2575

कई बार हम जो सोचते हैं हमारी किस्मत हमारे लिए उसके बिल्कुल उलट सोचती है। कुछ ऐसा ही डेली सोप दिल मिल गए से मशहूर हुए लोकप्रिय अभिनेता करण वाही के साथ हुआ। दरअसल, बहुत कम ही लोग जानते हैं कि रीमिक्स के साथ ऑन-स्क्रीन डेब्यू से पहले ये अभिनेता एक बार क्रिकेटर बनने की ख्वाहिश रखता था।

वाही का क्रिकेट करियर तब शुरू हुआ जब उन्होंने अपने स्कूल के दिनों में सेंट मार्क सीनियर सेकेंडरी पब्लिक स्कूल का प्रतिनिधित्व करना शुरू किया। लेकिन दुर्भाग्य से, उन्हें एक बड़ी चोट लगी जिसने वाही के एक स्टार क्रिकेटर बनने के उनके सपने को चकनाचूर कर दिया। इससे निराश होकर, वाही ने अपने पिता के व्यवसाय में आगे बढ़ने के लिए एक मार्केटिंग कोर्स में दाखिला लिया। लेकिन, किस्मत ने उनके लिए कुछ और ही सोच रखा था।

Trending


वाही के एक कामयाब एक्टर बनने से पहले की कहानी शायद बहुत कम लोग जानते हैं। वाही भारतीय कप्तान विराट कोहली और क्रिकेटर शिखर धवन के सबसे अच्छे दोस्त थे। कोहली के साथ, वाही का रिश्ता उस समय पुराना है जब दोनों को अंडर-19 क्रिकेट टीम के लिए चुना गया था। दोनों की आज तक काफी अच्छी बॉन्डिंग है, लेकिन पहले की तरह दोनों को पार्टी करते नहीं देखा जाता है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Wahi (@karanwahi)

वहीं, शिखर धवन के साथ भी वाही का रिश्ता कुछ ऐसा ही है, दोनों ने साथ में पढ़ाई की और साथ में खेलते हुए बचपन गुजारा लेकिन आगे चलकर वाही एक एक्टर बन गए और शिखर एक कामयाब क्रिकेटर।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Wahi (@karanwahi)


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo