X close
X close
Indibet

विराट कोहली 1 इंस्टाग्राम पोस्ट से कमाते हैं इतने करोड़, रोहित शर्मा हैं काफी पीछे

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
June 21, 2021 • 17:21 PM View: 1118

विराट कोहली से लेकर रोहित शर्मा तक लगभग सभी क्रिकेटर्स सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। इंस्टाग्राम पर आए दिन इन खिलाड़ियों को कोई ना कोई प्रोमोशनल पोस्ट या वीडियो शेयर करते हुए भी देखा जाता है। फैंस के मन में अक्सर यह सवाल उठता है कि एक पोस्ट शेयर करने के लिए विराट कोहली और रोहित शर्मा जैसे खिलाड़ियों को कितनी रकम मिलती है।

रोहित शर्मा: टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा इंडियन प्रीमियर लीग में मुंबई इंडियंस का नेतृत्व करते हैं। वह ODI और T20I में भारतीय टीम के उप-कप्तान भी हैं। उन्हें इंस्टाग्राम पर 1 स्पॉन्सर पोस्ट शेयर करने के लिए लगभग 42 लाख रुपये की मोटी रकम मिलती है। रोहित शर्मा को इंस्टाग्राम पर 19.3 मिलियन लोग फॉलो करते हैं।

Trending


 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rohit Sharma (@rohitsharma45)

विराट कोहली: टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली के बड़ी संख्या में इंस्टाग्राम पर फॉलोअर्स हैं। विराट कोहली के इंस्टाग्राम पर 129 मिलियन से ज्यादा फॉलोवर्स हैं। उन्हें इंस्टाग्राम पर 1 स्पॉन्सर पोस्ट शेयर करने के लिए लगभग 2 करोड़ रुपये और एक ब्रांड को बढ़ावा देने वाले प्रति वीडियो को शेयर करने के लिए 3 करोड़ रुपये की कमाई होने की उम्मीद है।

विराट कोहली और रोहित शर्मा के अलावा सुरेश रैना और हार्दिक पांड्या भी इंस्टाग्राम से अच्छी खासी कमाई कर लेते हैं। वहीं अगर ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज खिलाड़ी डेविड वॉर्नर की बात करें तो वॉर्नर भी इंस्टाग्राम पर 1 स्पॉन्सर पोस्ट शेयर करने के 20 से 25 लाख तक की कीमत लेते हैं।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo