X close
X close
Indibet

श्रेयस अय्यर को लेकर आकाश चोपड़ा का बड़ा बयान, कहा- नंबर 6 पर इस खिलाड़ी के खेलने का कोई मतलब नहीं है

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
March 20, 2021 • 15:53 PM View: 1094

भारत के पूर्व बल्लेबाज और मशहूर कमेंटेटर आकाश चोपड़ा ने कहा कि श्रेयस अय्यर को बल्लेबाजी क्रम में छठे नंबर पर बल्लेबाजी करने के लिए उचित विकल्प नहीं हैं। अय्यर ने इंग्लैंड के खिलाफ चल रही सीरीज के पहले दो टी20 में 5वें नंबर पर बल्लेबाजी की, लेकिन तीसरे मैच में रोहित शर्मा की वापसी के साथ ही उन्हें एक स्थान और नीचे धकेल दिया गया। 

अय्यर इंग्लैंड के खिलाफ टी-20 सीरीज में शानदार फॉर्म में नजर आ रहे हैं। उन्होंने चौथे टी-20 में भी 18 गेंदों पर 37 रनों की तेज़ पारी खेली थी, हालांकि आकाश चोपड़ा को लगता है कि अय्यर को 5 वें नंबर पर बल्लेबाज़ी के लिए भेजना ही सही रहेगा।

Trending


आकाश चोपड़ा ने ईएसपीएन क्रिकइन्फो से बातचीत के दौरान बताया, “श्रेयस अय्यर के पास कोई दूसरा विकल्प नहीं है। जैसा कि कहा जाता है कि यदि आपको पानी में धकेल दिया जाता है, तो आपके पास तैरने के अलावा कोई अन्य विकल्प नहीं है और अगर आप नहीं तैरेंगे तो आप डूब जाएंगे। इसलिए उसे जो भी नंबर दिया जाए, उसी पर बल्लेबाजी करनी होगी।”

आगे बोलते हुए आकाश ने कहा, "यह सही है या नहीं, निश्चित रूप से नहीं क्योंकि पहले मैच में उन्होंने 67 रन बनाए थे जब भारत ने 124 रन बनाए थे। इसलिए जिस खिलाड़ी ने टीम के आधे से ज्यादा रन बनाए हों, उसे आपने ऊपर भेजने की बजाय बैटिंग ऑर्डर में और नीचे कर दिया।"


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo