X close
X close
Indibet

रावलपिंडी टेस्ट ड्रा: आबिद अली और बाबर आजम ने जमाया शतक

Vishal Bhagat
By Vishal Bhagat
December 15, 2019 • 20:04 PM View: 563

रावलपिंडी टेस्ट : आबिद का पदार्पण शतक, मैच ड्रॉ

रावलपिंडी, 15 दिसम्बर (आईएएनएस)| पाकिस्तान और श्रीलंका के बीच यहां रावलपिंडी क्रिकेट स्टेडियम में खेला गया पहला टेस्ट मैच पांचवें दिन रविवार को ड्रॉ समाप्त हो गया। मैच में अधिकतर समय तक बारिश ही होती रही, जिससे कि आखिरकार मैच ड्रॉ पर जाकर समाप्त हुआ। मैच के चौथे दिन बारिश के कारण एक भी गेंदें नहीं फेंकी जा सकी थी जबकि तीसरे दिन केवल 5.2 ओवरों का ही खेल संभव हो सका था। वहीं, दूसरे दिन सिर्फ 18.2 ओवरों का खेल हो सका था।

पांचवें दिन धनंजय डी सिल्वा ने 87 और कुशल परेरा छह रन से आगे खेलना शुरू किया और डी सिल्वा ने अपना शतक पूरा किया। श्रीलंका ने छह विकेट पर 308 रन का स्कोर बनाया।

पाकिस्तान की टीम ने अपनी पहली पारी में दो विकेट पर 252 रन का स्कोर बनाया। मेजबान टीम के लिए अपना पदार्पण टेस्ट खेल रहे आबिद अली और बाबर आजम ने शतक लगाए।

आबिद ने 201 गेंदों पर 11 चौकों की मदद से नाबाद 109 रन बनाए। वह विश्व क्रिकेट के एकमात्र ऐसे बल्लेबाज बन गए हैं, जिन्होंने टेस्ट और वनडे पदार्पण में शतक लगाया है। आबिद ने आस्ट्रेलिया के खिलाफ इस साल मार्च में अपने पदार्पण वनडे में 112 रन की शतकीय पारी खेली थी।

बाबर ने 128 गेंदों पर 102 रन की नाबाद शतकीय पारी में 14 चौके जड़े। घर में बाबर का यह पहला शतक है। उनके अलावा कप्तान अजहर अली ने 36 रनों का योगदान दिया।

Trending



Win Big, Make Your Cricket Prediction Now