X close
X close
Indibet

पाकिस्तान के खिलाफ सीरीज के लिए ऐसे श्रीलंका पहुंचेगी अफगानिस्तान क्रिकेट टीम, जानें पूरा प्लान

अफगानिस्तान की क्रिकेट टीम इस्लामाबाद से संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) के लिए उड़ान भरेगी, जिसके लिए उसने पाकिस्तान तक पहुंचने के लिए सड़क मार्ग से जाने का फैसला किया है। टीम को कोलंबो में सीरीज खेलने से पहले इस्लामाबाद से...

By IANS News August 22, 2021 • 14:55 PM View: 1975

अफगानिस्तान की क्रिकेट टीम इस्लामाबाद से संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) के लिए उड़ान भरेगी, जिसके लिए उसने पाकिस्तान तक पहुंचने के लिए सड़क मार्ग से जाने का फैसला किया है। टीम को कोलंबो में सीरीज खेलने से पहले इस्लामाबाद से यूएई पहुंचना है, जिसके लिए वह रविवार को सड़क मार्ग से पाकिस्तान की यात्रा करेगी। राशिद खान की अगुवाई वाली टीम को 3 सितंबर से श्रीलंका में पाकिस्तान के खिलाफ तीन वनडे मैच खेलने हैं।

सभी मैच कोलंबो से 238 किमी दूर हंबनटोटा में खेले जाने हैं।

Trending


घटनाक्रम से वाकिफ एक सूत्र ने आईएएनएस को बताया, अफगानिस्तान के सभी खिलाड़ियों को वीजा मिल गया है और वे तुर्कहम सीमा से पाकिस्तान में प्रवेश करेंगे, जो दोनों देशों के बीच प्रवेश की सबसे व्यस्त बंदरगाह है।

तुर्कहम सीमा पार अफगानिस्तान के नंगरहार प्रांत को पाकिस्तान के खैबर पख्तूनख्वा प्रांत से जोड़ता है।

तुर्कहम सीमा के माध्यम से काबुल से पेशावर तक की ड्राइव साढ़े तीन घंटे लंबी है। टीम पेशावर से इस्लामाबाद और वहां से यूएई के लिए उड़ान भरेगी।

इसके बाद अफगानिस्तान की टीम यूएई से कोलंबो के लिए उड़ान भरेगी।

अफगानिस्तान में इस महीने शासन में अचानक बदलाव देखा गया, जब तालिबान ने राष्ट्रपति अशरफ गनी के भाग जाने और निर्वासन में जाने के साथ देश पर कब्जा कर लिया।

हालांकि अफगानिस्तान में कायम अस्थिरता और अशांति के बीच शापेजा क्रिकेट लीग के आठवें संस्करण के रूप में बिना किसी बाधा के खेल आगे बढ़ने की संभावना है। इंडियन प्रीमियर लीग, बिग बैश लीग और पाकिस्तान सुपर लीग की तर्ज पर फ्रेंचाइजी-आधारित टी 20 टूर्नामेंट काबुल क्रिकेट स्टेडियम में 10 सितंबर से 25 सितंबर तक आयोजित किया जाना है।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now