X close
X close
Indibet

VIDEO : 'उम्र ही तो है, फिर क्यों फिक्र करते हो', कार्तिक की वर्ल्ड कप टीम में एंट्री पर आकाश ने भी तोड़ी चुप्पी

Age is just a number for dinesh karthik says aakash chopra: दिनेश कार्तिक की भारतीय टी-20 टीम में एंट्री को लेकर मशहूर कमेंटेटर आकाश चोपड़ा ने एक बड़ा बयान दिया है।

By Shubham Yadav April 07, 2022 • 17:28 PM View: 879

पूर्व भारतीय क्रिकेटर आकाश चोपड़ा का मानना ​​है कि 36 साल की उम्र में भी रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के विकेटकीपर-बल्लेबाज दिनेश कार्तिक आगामी टी20 वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम में वापसी कर सकते हैं। कार्तिक ने इस सीजन में दबाव में जबरदस्त बल्लेबाज़ी दिखाई है। उन्होंने आरसीबी के लिए एक फिनिशर की भूमिका निभाई है। मौजूदा सीज़न में उन्होंने 204.55 की चौंकाने वाली स्ट्राइक रेट से अब तक 90 रन बनाए हैं और टूर्नामेंट में अभी तक आउट भी नहीं हुए हैं।

अपने YouTube चैनल पर एक वीडियो में बोलते हुए, आकाश चोपड़ा ने बताया कि भारतीय टीम में दिनेश कार्तिक वापसी कर सकते हैं और अगर वो अच्छा खेल रहे हैं, तो उनकी उम्र के कारण उन्हें दरकिनार नहीं किया जा सकता है।

Trending


आकाश ने कहा, "सच कहूं तो वो सच में अच्छा काम कर रहा है और उम्र सिर्फ एक नंबर है। तो आप फिक्र क्यों कर रहे हैं? अगर कोई अच्छा खेल रहा है तो उम्र कैसे मायने रखती है? एक बड़ी बात ये है कि वह जिस नंबर पर बल्लेबाजी कर रहा है, वहां आपकी जरूरत है। लेकिन आपको ये भी देखना होगा कि उसके प्रतियोगी कौन हैं। हार्दिक पांड्या, रवींद्र जडेजा और ऋषभ पंत आपके नंबर 4, 5, 6 होंगे। दीपक हुड्डा भी एक दावेदार हैं क्योंकि वो थोड़ी ऑफ स्पिन गेंदबाजी भी करते हैं। लेकिन अगर वो इसी तरह खेलता रहे तो आप उसे अपने दिमाग में रख सकते हैं।"

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

दिनेश कार्तिक ने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ आतिशी बल्लेबाज़ी करते हुए अपनी टीम को जीत दिला दी थी और उनकी 23 गेंदों में 44 रनों की तूफानी पारी के बाद ही फैंस उन्हें टी-20 वर्ल्ड कप की टीम में भी देखना चाहते हैं। हालांकि, वर्ल्ड कप से पहले अभी काफी मैच खेले जाने बाकी हैं। ऐसे में ये देखना दिलचस्प होगा कि क्या डीके आने वाले मुकाबलों में भी अपना ये करिश्मा जारी रखते हैं या नहीं।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now