X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

VIDEO डीडीसीए ने कोहली के नाम किया पवेलियन, अपने पति विराट का ऐसा सम्मान देख गदगद हुई अनुष्का

by Vishal Bhagat Sep 13, 2019 • 11:15 AM

13 सितंबर। भारत के सबसे पुराने स्टेडियमों में से एक ऐतिहासिक -फिरोज शाह कोटला स्टेडियम का नाम अब अरुण जेटली स्टेडियम होगा। दिल्ली एवं जिला क्रिकेट संघ (डीडीसीए) ने गुरुवार को यहां जवाहर लाल नेहरू स्टेडियम में एक भव्य कार्यक्रम आयोजित कर अपने मरहूम पूर्व अध्यक्ष को सम्मानित किया। साथ ही इस स्टेडियम के मुख्य पवेलियन का नाम भारतीय टीम के मौजूदा कप्तान विराट कोहली के नाम पर कर दिया गया।

डीडीसीए द्वारा आयोजित किए गए इस समारोह में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, खेल मंत्री किरण रिजिजू, केंद्रीय रेल मंत्री पीयूष गोयल, पूर्व खेल मंत्री राज्यवर्धन राठौर के अलावा कई राजनेता उपस्थित रहे। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड और प्रशासको की समिति (सीओए) ने भी कार्यक्रम में उपस्थिति रहे।

साउथ अफ्रीका के खिलाफ तीन टी-20 मैचों के लिए चुनी गई भारतीय टीम के सभी सदस्य भी इस समारोह में मौजूद रहे। इनके अलावा कई पूर्व खिलाड़ियों ने भी कार्यक्रम में शिरकत की जिसमें कपिल देव, अजय जडेजा, वीरेन्द्र सहवाग, अतुल वासन के नाम शामिल हैं। इस दौरान जेटली का परिवार भी उपस्थित रहा।

इस रंगारंग कार्यक्रम में कोहली का साथ देने के लिए उनकी खूबसूरत वाइफ अनुष्का शर्मा भी मौजूद थी। अपने पति को ऐसा सम्मान मिलता देख अनुष्का शर्मा काफी खुश नजर आई। देखिए वीडियो►

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

I'm there for YOU I'm proud of YOU

A post shared by Virushka_fever (@virushka_fever) on