Advertisement
Advertisement

BCCI के CMO अभिजीत साल्वी ने दिया इस्तीफा

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के मुख्य चिकित्सा अधिकारी अभिजीत साल्वी ने निजी कारणों से इस्तीफा दे दिया है। 7 दिसंबर को घरेलू न्यूजीलैंड सीरीज के खत्म होने के बाद अभिजीत बाहर हो गए थे। ईएसपीएन क्रिकइन्फो की...

IANS News
By IANS News December 18, 2021 • 20:02 PM
Cricket Image for BCCI के CMO अभिजीत साल्वी ने दिया इस्तीफा
Cricket Image for BCCI के CMO अभिजीत साल्वी ने दिया इस्तीफा (Image Source: Google)
Advertisement

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के मुख्य चिकित्सा अधिकारी अभिजीत साल्वी ने निजी कारणों से इस्तीफा दे दिया है। 7 दिसंबर को घरेलू न्यूजीलैंड सीरीज के खत्म होने के बाद अभिजीत बाहर हो गए थे। ईएसपीएन क्रिकइन्फो की रिपोर्ट के मुताबिक, माना जा रहा है कि उन्होंने निजी कारणों से इस्तीफा दिया है। बीसीसीआई ने अभी तक साल्वी के बाहर होने को सार्वजनिक तौर पर पुष्टि नहीं की है।

साल्वी बीसीसीआई के आयु सत्यापन, डोपिंग रोधी और मेडिकल विंग के प्रभारी थे। उन्होंने आईपीएल के दो सीजनों और यूएई में टी20 विश्व कप के लिए चिकित्सा व्यवस्था की भी देखरेख की थी, जहां भारत मेजबान था।

Trending


रिपोर्ट में कहा गया, 'सालवी के जाने का समय महत्वपूर्ण है, क्योंकि बीसीसीआई 9 जनवरी 2022 से अंडर-16 राष्ट्रीय चैंपियनशिप आयोजित करने वाला है, जिसे विजय मर्चेंट ट्रॉफी के रूप में जाना जाता है। वह उम्र सत्यापन प्रक्रिया के प्रभारी थे, जिसे बीसीसीआई ने उम्र धोखाधड़ी को खत्म करने के लिए रखा था।'

Also Read: Ashes 2021-22 - England vs Australia Schedule and Squads

2012 में साल्वी बीसीसीआई में शामिल हुए थे। वह बोर्ड की चिकित्सा शाखा के इकलौते सदस्य थे, जो चिकित्सा और डोपिंग रोधी विंग का नेतृत्व करते थे।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement