Advertisement
Advertisement

उमरान मलिक पर बयान देना दादा को पड़ा भारी, फैंस ने जमकर निकाली भड़ास

Sourav Ganguly gets trolled for his remarks on umran malik selection : उमरान मलिक के सेलेक्शन को लेकर सौरव गांगुली ने एक बयान दिया था जिसको लेकर फैंस उन्हें काफी ट्रोल कर रहे हैं।

Shubham Yadav
By Shubham Yadav May 17, 2022 • 15:54 PM
Cricket Image for उमरान मलिक पर बयान देना दादा को पड़ा भारी, फैंस ने जमकर निकाली भड़ास
Cricket Image for उमरान मलिक पर बयान देना दादा को पड़ा भारी, फैंस ने जमकर निकाली भड़ास (Image Source: Google)
Advertisement

मौजूदा आईपीएल सीज़न में सनराइजर्स हैदराबाद के तेज़ गेंदबाज़ उमरान मलिक ने जिस गति से गेंदबाज़ी की है उसने फैंस और दिग्गजों का ध्यान अपनी ओर खींचा है। मलिक की तेज़ रफ्तार को देखने के बाद कई दिग्गजों ने तो उन्हें टीम इंडिया में भी शामिल करने की मांग कर डाली है। इसी कड़ी में बीसीसीआई प्रेजिडेंट सौरव गांगुली ने भी उमरान की सेलेक्शन को लेकर एक बयान दिया था जिसके चलते उनकी काफी फजीहत हो रही है।

मिड-डे के साथ एक इंटरव्यू के दौरान गांगुली ने कहा कि बहुत से गेंदबाज 150 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से गेंदबाज़ी नहीं कर सकते हैं और अगर निकट भविष्य में चयनकर्ता उमरान मलिक को टीम में चुनते हैं तो उन्हें कोई आश्चर्य नहीं होगा। हालांकि, फैंस को गांगुली का ये बयान बिल्कुल पसंद नहीं आया और उन्होंने गांगुली को आड़े हाथों ले लिया।

Trending


गांगुली ने अपने बयान में कहा था, "कितने गेंदबाज़ हैं जो 150 किमी पर गेंदबाजी कर सकते हैं? कई नहीं कर सकते हैं। मुझे आश्चर्य नहीं होगा अगर उन्हें राष्ट्रीय टीम के लिए चुना जाता है। हालांकि, हमें उनका उपयोग करने में सावधान रहना होगा। उमरान सबसे तेज हैं। मुझे कुलदीप सेन भी पसंद हैं। टी नटराजन ने वापसी की है। हमारे पास जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद शमी होंगे। अंत में, ये चयनकर्ताओं पर निर्भर है।"

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

दादा ने इस लिस्ट में अर्शदीप का नाम नहीं लिया जिससे फैंस काफी नाराज हुए और उन्होंने दादा की क्लास लगा दी। आइए देखते हैं कि फैंस किस तरह से दादा को ट्रोल कर रहे हैं।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement
Advertisement